दीपिका की नजर में मम्माज बॉय हैं रणवीर

बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल और खासकर अपनी मस्तीभरे अंदाज को लेकर फेमस रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इस साल के 14 और 15 नवंबर, 2018 को एक-दूजे के हो जाएंगे। दोनों के प्यार का सिलसिला फिल्म 'गोलिया की रासलीला-रामलीला' से शुरू हुआ था। इसके बाद रणवीर कई बार अपना प्यार भी जता चुके हैं। हाल ही में दीपिका ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि शादी के बाद उनके पति कैसे होंगे?

प्रियंका के फोटो पर निक ने किया ऐसा कमेंट, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

कॉफी विद करण 6 के शो में आलिया भट्ट और दीपिका सिंह एक साथ पहुंचे थे। जहां पर करण ने दीपिका से कई सवाल किए। गेम के अनुसार रैपिड फायर राउंड में करण ने पहले आलिया और दीपिका से पूछा था कि पहले किस की शादी होगी? दोनों तपाक से एक-दूसरे की और ऊंगली से ईशारा करती है। वहीं रैपिड फायर राउंड में करण दीपिका से पूछते हैं शादी के बाद रणवीर कैसे होंगे? इसके लिए दीपिका को तीन आॅप्शन दिए जाते हैं - पत्नी का गुलाम, मम्माज बॉय या पुरूषसत्तावादी। ​इस पर दीपिका ने बड़े प्यार से जवाब दिया मम्मॉज बॉय है। 

इमोशनल हुईं काजोल, ट्वीट कर सुनाई दास्तां

फिलहाल डेट के अलावा रणवीर-दीपिका का वेडिंग मेनू तय नहीं है कि वह कहां पर शादी करेंगे। खबरों के मुताबिक वह इटली के लेक कोमो में कर सकते हैं। गौरतलब है इसी जगह पिछले महीने सितंबर में ईशान अंबानी और आनंद पीरामल ने भी सगाई की थी। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

ऐश्वर्या के साथ भाई के बर्थडे में पहुंची आराध्या, वायरल हुई फोटो

इंतजार हुआ खत्म रणवीर-दीपिका इस तारीख को हो जाएंगे हमेशा के लिए एक-दूसरे के

फिल्म 'बटला हाउस' की शूटिेंग हुई शुरू, डायरेक्टर ने शेयर की फोटो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -