VIDEO : एयरपोर्ट पर फोटोग्राफर ने किया ऐसा काम, दीपिका ने कहा-आजा बैठ जा
VIDEO : एयरपोर्ट पर फोटोग्राफर ने किया ऐसा काम, दीपिका ने कहा-आजा बैठ जा
Share:

बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण इन दिनों काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं. इन दिनों उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर एक के बाद एक वायरल हो रहे हैं. जबकि अब हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट के प्रवेश द्वार पर एक सुरक्षाकर्मी द्वारा अपने दायित्व का बेहद कड़ाई से पालन करते हुए दीपिका से पहचान पत्र की मांग की गयी थी, जिसके बाद दीपिका उनका सम्मान करते हुए अपना पहचान पत्र भी दिखाया था. दीपिका के फैन्स इस वीडियो पर जमकर उनकी तारीफ कर रहे थे कि अब एक बार फिर से मुंबई एयरपोर्ट का ही दीपिका का एक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल किया जा रहा है.

एयरपोर्ट का है वीडियो..

वीडियो में दीपिका जब एयरपोर्ट से बाहर आती हैं, तो फोटोग्राफर उनका फोटो लेने लगते हैं, तभी इस दौरानवे हंसते हुए फोटोग्राफर को ड्राइव के लिए इंवाइट कर देती हैं. वह फोटोग्राफर से गाड़ी में बैठने के लिए भी बोलती हैं. वह अपनी गाड़ी की ओर इशारा करते हुए कहती हैं कि 'आजा बैठ जा'. एक सेलिब्रिटी फोटोग्राफर द्वारा इस वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है, जिसे 15 घंटे के अंदर 2 लाख से भीज्यादा बार देखा जा चुका है.

फ़िलहाल अदाकरा की वर्कफ्रंट की बात की जाए तो दीपिका पादुकोण नेद्वारा हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'छपाक' की शूटिंग पूरी कर ली गयीहै. यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है. इसमें उनके साथ अभिनेता विक्रांत मैसी होंगे. बता दें कि फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज की जाएगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -