दीपिका के बेंगलुरु स्थित घर के बाहर तैनात की गई पुलिस
दीपिका के बेंगलुरु स्थित घर के बाहर तैनात की गई पुलिस
Share:

पुरे देशभर में हो रहे फिल्म 'पद्मावती' को लेकर विरोधो पर अब फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और फिल्म में रानी पद्मिनी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की असुरक्षा बढ़ती जा रही है. दीपिका के माता-पिता बेंगलुरु में रहते है. अब उनके बेंगलुरु स्थित घर पर पुलिस तैनात कर दी गई है. पुलिसकर्मी गिरीश नाइक ने आईएएनएस को बताया कि, “जे.सी. नगर (उत्तरी उपनगर) में दीपिका के माता-पिता के घर के बाहर दो पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है.” दीपिका इंडस्ट्री में आई है तबसे वो मुंबई में रहती है लेकिन मूल रूप से वो बेंगलुरु की रहने वाली है. दीपिका के बेंगलुरु वाले घर में उनके पिता दिग्गज बैंडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण, मां उज्जवला, छोटी बहन अनीशा और दादी अहिल्या रहती है.

बता दे काफी समय से करणी सेना सहित बीजेपी भी फिल्म के विरोधो में जुटी हुई है. प्रदर्शनकारियो की मांग है कि फिल्म में रानी पद्मिनी और अलाउद्दीन की कहानी को तोड़-मरोड़ कर पेश किया है साथ ही फिल्म के ऐतिहासिक तथ्यों के साथ भी छेड़छाड़ की गई है. इसलिए वे सभी फिल्म के रिलीज़ पर बेन की मांग कर रहे है. पहले फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब मेकर्स ने इसकी रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी है. हालाँकि अब तक इसकी तय रिलीज़ डेट की घोषणा नहीं हुई है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

महिलाए ही नहीं पुरुष भी होते है यौन शोषण का शिकार : राधिका आप्टे

प्री-वेडिंग वीडियो में झलका भारती और हर्ष का प्यार

बड़े ही शानदार अंदाज में स्वागत कर रहे हैं सलमान अपने चाहने वालों का

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -