बिग बॉस10 में दीपिका के बाद यह होंगे नए मेहमान
बिग बॉस10 में दीपिका के बाद यह होंगे नए मेहमान
Share:

सलमान खान वैसे तो बहरहाल अपनी आगामी फिल्म ट्यूबलाइट में व्यस्त है. सलमान के शुरू हो रहे शो बिग बॉस में भी भाग ले रहे प्रतिभागियों का नाम भी धीरे धीरे सामने आ रहे है. बात करे शो में आने वाले पहले मेहमान की तो यह तो जगजाहिर हो ही गया है की इस शो में सर्वप्रथम बॉलीवुड की चर्चित मस्तानी बाला यानि दीपिका पादुकोण आने वाली है. अभी हाल ही में बिग बॉस ने अपनी और से दीपिका का एक वीडियो शेयर किया है.

जिसमें एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी ख्वाहिश बता रही हैं. अभिनेत्री दीपिका का कहना है कि उनकी इच्छा है कि उनकी आने वाली हॉलीवुड फिल्म 'xXx: रिटर्न ऑफ जेंडर केज' के सभी किरदारों को बिग बॉस में एंट्री मिले. अभी वैसे भी दीपिका अपनी इस हॉलीवुड की फिल्म का बढ़ी ही बेसब्री से रिलीज होने का इंतजार कर रही है.

इस फिल्म में हमे अभिनेत्री दीपिका के साथ ही साथ हॉलीवुड अभिनेता विन डीजल भी नजर आएंगे. तो वही यह भी चल रहा था कि दीपिका के बाद कौनसे मेहमान कि एंट्री होने वाली है तो पता चला है कि अब शो के अगले गेस्ट के बारे में भी पता चल गया है। दरअसल, मीडिया में आई खबर के मुताबिक इस शो में कॉमेडी नाईट्स बचाओ की टीम 'बिग बॉस 10' में नजर आने वाली है. 

बॉलीवुड के 'आवारा' के लिए भारत-चीन हुए...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -