Your turn now!Upload a video of you moving to #dadading & join the movement! #health #fitness #exercise #nike #justdoit

A video posted by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

मस्तानी का मस्त-मस्त वर्कआउट.....
Share:

अभी हाल ही में बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण हॉलीवुड की मूवी ‘ट्रिपल एक्स’ द रिटर्न ऑफ जेंडर केज में नजर आयी थी. किन्तु उनको इस ट्रेलर में नाम मात्र जगह दी गयी थी. जिसकी वजह से उनके फैंस को खासा दुःख हुआ. हाल ही में आये फिल्म के एक मिनट 24 सेकंड के टीजर वीडियो में विन डीजल और सैमुएल एल जैकसन पूरी तरह से छाए हुए हैं. वही दीपिका के इसमें बस तीन शॉट है. इसमें दीपिका को ब्लेड और बंदूक चलाते हुए दिखाया गया है। 

व देखा जाए तो बाजीराव की यह अभिनेत्री अभी हाल फ़िलहाल संजय लीला भंसाली की आगामी बहुचर्चित फिल्म 'पद्मावती' में भी नजर आने वाली है. अभी वैसे भी दीपिका के सितारे आजकल बुलंदियो पर हैं. हिट फिल्में देने के साथ-साथ उन्होंने अपनी फीस भी बढ़ा ली है. तथा देखा जाए तो आजकल बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्रियों में शुमार दीपिका पादुकोण आज कल अपनी फिटनेस पर कुछ ज्यादा ही ध्यान दें रही हैं।

इसका अंदाजा सोशल मीडिया पर आये उनके एक नए वीडियो से लगाया जा सकता है। दीपिका ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो अपलोड किया है जिसमें वो वर्कआउट करती हुई नजर आ रही हैं। वर्कआउट के दौरान दीपिका 'डा डा डिंग' गाना सुनने के साथ पुश अप्स कर रही हैं। दीपिका अकसर अपने फिटनेस वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती हैं।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -