शाहरुख और दीपिका साथ-साथ....
शाहरुख और दीपिका साथ-साथ....
Share:

देखा जाए तो बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता शाहरुख़ खान ने बॉलीवुड की अनगिनत फिल्मों में अपने दमदार अभिनय को दर्शाया है तथा आज भी युवा शाहरुख़ खान की फिल्म का बढ़ी ही बेसब्री से इंतजार करते है। अभी वैसे भी अभिनेता शाहरुख़ खान अपनी आगामी फिल्मों में कुछ ज्यादा ही व्यस्त है. तथा अभी शाहरुख़ के विषय में हमे सुनने में आ रहा है कि 'ओम शांति ओम' से प्रसिद्ध शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की ये जोड़ी निर्देशक आनंद राय की अगली फिल्म में एक बार फिर नजर आ सकती है।

शाहरुख-दीपिका अभी तक तीन फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं- 'ओम शांति ओम', 'चेन्नई एक्सप्रेस' और 'हैप्पी न्यू इयर'। तीनों फिल्में बड़ी हिट रह चुकी हैं और अगर सब सही रहा तो दीपिका और शाहरुख आनंद एल राय की अगली फिल्म में दोबारा साथ नजर आ सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक दीपिका जल्द फिल्म साइन कर सकती हैं।

फिल्म रिलीज होने से पहले ही खूब चर्चा में है क्योंकि शाहरुख पहली बार एक 'बौने' के रोल में नजर आने वाले हैं। हालांकि राय का कहना है कि ये एक लव स्टोरी होगी जिसमें नाच, गाने के साथ खूब रोमांस होगा। अभी देखा जाए तो अभिनेता शाहरुख खान अपनी फिल्म रईस तो अभिनेत्री दीपिका भी अपनी हॉलीवुड फिल्मो में व्यस्त हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -