सबके सामने दीपिका पादुकोण ने मांगी इस स्टार से माफी
सबके सामने दीपिका पादुकोण ने मांगी इस स्टार से माफी
Share:

शनिवार की रात को मुंबई के होटल में GQ अवार्ड नाईट आयोजन हुआ जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज स्टार्स ने शिरकत की. इसी मौके पर बॉलीवुड क्वीन दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर भी नज़र आए पर यहाँ एक मजेदार वाकिया देखने मिला. जब दीपिका से अनिल कपूर की भेंट हुई. तो अनिल कपूर से मिलते ही दीपिका उन्हें सॉरी बोलती नज़र आईं. जिसका एक वीडियो जोर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


अनिल वीडियो में कहते हैं, 'मैंने तुम्हें मिस किया...इसके जवाब में दीपिका कहती हैं, हां...मुझे माफ कर दीजिए, मैं कांस में थी. दरअसल दीपिका पादुकोण ने अपनी अनिल से उनकी बेटी सोनम कपूर की शादी में न शामिल होने पर यह कहा. दीपिका पादुकोण उस वक़्त कान्स फिल्म फेस्टिवल में थी. हालाँकि उन्होंने सोनम कपूर से इस बात के लिए माफी मांग ली थी. बता दें कि दीपिका और कपूर परिवार का काफी अच्छा रिश्ता है. इस इवेंट में अनिल और दीपिका काफी हंसी मज़ाक करते नज़र आए. 

बता दें कि दीपिका पादुकोण जल्द ही किसी हॉलीवुड फिल्म में नज़र आएँगी.  खबरों के मुताबिक दीपिका हॉलीवुड फिल्म 'वंडर वीमेन' के दूसरे पार्ट में नज़र आ सकती हैं. हालाँकि इसकी पुष्टि नहीं हुई. इससे पहले वो हॉलीवुड फिल्म 'ट्रिपल एक्स : जेंडर केज' में नज़र आई थीं तो वहीं उनकी आखिरी बॉलीवुड फिल्म 'पद्मावत' थी. 

बॉलीवुड की 'वंडर वुमेन' बन सकती है दीपिका पादुकोण

बर्बाद हो रहे संजू को था टीना का इंतज़ार, लेकिन कभी नहीं आया कॉल

करीना ने पहनी इतनी वल्गर ड्रेस, सैफ बोले- 'जाओ जल्दी कपड़े बदल कर आओ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -