स्पेशल से आम हुआ दीपिका का लुक, पहले भी ऐसे लुक में नज़र आ चुकी हैं ये एक्ट्रेस
स्पेशल से आम हुआ दीपिका का लुक, पहले भी ऐसे लुक में नज़र आ चुकी हैं ये एक्ट्रेस
Share:

दीपिका पादुकोणे और रणवीर सिंह ने हाल ही में शादी की है जिसका रिसेप्शन उन्होंने बेंगलुरु में रखा था जहां पर दीपिका का मायका है. आपने अब तक इसकी तस्वीरें देख ही ली होंगे जिसमें दोनों काफी खूबसूरत नज़र आ रहे हैं. वहीं अपने रिसेप्शन के खास मौके को यादगार बनाने के लिए दीपिका रणवीर ने कोई कसर नहीं छोड़ी. इस नए नवेले जोड़े ने अपने आउटफिट से ले कर रिसेप्शन वेन्यू तक हर छोटी से छोटी बात का ख्याल रखा था. 

ऐसे में अगर दीपिका के लुक की तो बात की जाये तो  दीपिका का यह रॉयल अंदाज काफी पसंद आया वही कुछ को यह लुक अनुष्का शर्मा के रिसेप्शन लुक जैसा लगा. इसके अलावा बता दें, अब इस लिस्ट में एक और बॉलीवुड हसीना का नाम जुड़ गया है. जी हाँ, यह नाम है बॉलीवुड की क्वीन कंगना रणावत का, जिनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें उन्होंने हूबहू एसी साड़ी पहनी हुई है, जैसी साड़ी दीपिका ने अपने रिसेप्शन में पहनी है. देखा जा रहा है अलग दिखने के चाह में सब एक जैसा हो गया. खास बात ये है कि  दोनों बॉलीवुड हसिनाओं के लुक डिजाइनर सब्यसांची ने डिजाइन किए हैं.

इन सब के बाद यह बहस छुड़ गई है कि इस गोल्डन साड़ी में कौन सा अभिनेत्री ज्यादा जंच रही है. इसके अलावा अभिनेत्री श्रीदेवीको भी इस गोल्डन अवतार में देखा गया था. वही दीपिका के फैंस डिजाइनर सब्यसांची पर हमला करते हुए बोल रहे हैं कि, उनको दीपिका के लुक को और बेहतर तरीके से डिजाइन करना चाहिए था. इसके अलावा ऐसी ही साड़ी में श्रीदेवी भी नज़र आ चुकी हैं जिनकी तस्वीरें आप देख सकते हैं. 

दीपवीर की शादी की खुशियों को लगा ग्रहण, इस मशहूर एक्ट्रेस का हुआ एक्सीडेंट

दीपिका को छोड़कर साली पर अटके रणवीर सिंह

Video : पैर में उलझ गई दीपिका की साड़ी, पति रणवीर ने सबके सामने कर दी ठीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -