देश के लिए दीपिका ने ठुकराई करोड़ों की डील
देश के लिए दीपिका ने ठुकराई करोड़ों की डील
Share:

बॉलीवुड क़्वीन दीपिका पादुकोण अपने हेल्दी लाइफ स्टाइल के लिए काफी ज्यादा जागरूक रहती हैं और यही वजह  कि वो सिर्फ उन्हीं प्रोडक्ट का प्रमोशन करती हैं जो कि स्वास्थ्य के लिए ठीक हों. दीपिका ने फैसला ले लिया है कि वह किसी भी ऐसे प्रॉडक्ट का प्रमोशन नहीं करेंगी जो सेहत के लिए नुकसानदायक होता है.

हाल ही में दीपिका ने एक बड़ी कोला कंपनी से अपना करार रद्द भी किया है. सूत्रों के मुताबिक, दीपिका को एक कोला ड्रिंक के लिए करोड़ों की डील ऑफर हुई थी. दीपिका पहले भी इस ब्रैंड के ड्रिंक को एंडोर्स कर चुकी हैं. ऐसे में कंपनी उनके साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट बढ़ाना चाहती थीं, लेकिन चूंकि दीपिका अब हेल्दी लाइफस्टाइल को प्रमोट कर रही हैं, ऐसे में उन्होंने ऐसे किसी ब्रैंड का प्रमोशन न करने का फैसला लिया, जो सेहत को नुकसान पहुंचाती हो.

हालांकि इस डील के लिए दीपिका को कई तरह के फायदे ऑफर किए गए थे, लेकिन दीपिका ने उन्हें नहीं स्वीकार किया. सूत्रों के अनुसार, दीपिका फिलहाल तो किसी ऐसे प्रॉडक्ट का प्रमोशन नहीं करना चाहती हैं, जो सेहत के लिए अच्छा न हो या हेल्दी लाइफस्टाइल का हिस्सा न हो.

बता दें संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती के किरदार में नज़र आईं. फिल्म में दीपिका के अलावा शहीद कपूर राजा रतन सिंह और वहीँ  रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में नज़र आये थे. 

इस फिल्म से रणबीर करने जा रहे हैं मराठी डेब्यू

इस अभिनेत्री ने बीच सड़क पर अर्धनग्न होकर किया विरोध प्रदर्शन

दुआएँ कुबूल, सलमान जमानत पर रिहा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -