अपनी शादी को लेकर दीपिका ने तोड़ी चुप्पी, कही दिल खुश कर देने वाली बात
अपनी शादी को लेकर दीपिका ने तोड़ी चुप्पी, कही दिल खुश कर देने वाली बात
Share:

बॉलीवुड के लव बर्ड्स यानी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पिछले काफी समय से अपनी शादी की ख़बरों को लेकर लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं. इन दिनों तो दोनों के ही परिवार इस कपल की शादी की तैयारियों में जुटे हए हैं. सुनने में आया था कि रणवीर और दीपिका ने जनवरी में सगाई कर ली है और अब दोनों इसी साल नवंबर में शादी कर सकते हैं. अब तक रणवीर और दीपिका दोनों ने ही अपनी शादी की ख़बरों को लेकर चुप्पी साध रखी थी लेकिन अब दीपिका ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है.

इन तस्वीरों को देखकर दीपिका की अदाओं के कायल हो जाएंगे आप

हाल ही में उन्होंने इंटरव्यू के दौरान दिल खुश कर देने वाली बात कही है. जब मीडिया ने दीपिका से उनकी शादी के बारे में पूछा तो उन्होंने पहले तो इस बारे में बोलने से मना कर दिया लेकिन दोबारा पूछने पर दीपिका ने कहा कि 'आपको जल्द ही पता चल जाएगा.' दीपिका के इस जवाब को सुनकर ये तो साफ तौर से जाहिर हो रहा है कि जल्द ही दोनों की शादी की सभी जानकारी सामने आने वाली है.

अपने हॉट लुक के जरिए आग लगा रही ये विवादित एक्ट्रेस

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रणवीर और दीपिका भी विरूष्का की तर्ज पर इटली में शादी करने वाले हैं. दोनों 20 नवंबर को इटली के लेक कोमो में अपने परिवारवालों की मौजूदगी में शादी करेंगे और इसके बाद मुंबई और दीपिका के होम टाउन बेंगलुरु में इनकी शादी का ग्रैंड रिसेप्शन ऑर्गनाइज़ होगा. शादी से 10 दिन पहले दीपिका की माँ ने नंदी पूजा भी रखी है जिसमें ये दोनों ही शामिल होंगे.

अपने हॉट लुक के जरिए आग लगा रही ये विवादित एक्ट्रेस

शार्ट पैंट पहनने पर ट्रोल हुई यह एक्ट्रेस, लोगों ने कह दी इतनी भद्दी बात

'दबंग' के बाद सामने आया खेसारीलाल का 'दंगल' अवतार, बॉलीवुड से है गहरा कनेक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -