Video : फ्यूचर हस्बैंड के बर्थडे के लिए दीपिका ने प्लान किया इतना बड़ा सरप्राइज़
Share:

बॉलीवुड के क्यूटेस्ट कपल में से एक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इस साल नवम्बर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इन दिनों तो दोनों की शादी की तैयारियां भी जोरों-शोरों से चल रही हैं. वैसे दीपिका और रणवीर की शादी भी सोनम कपूर की तरह ही साल की सबसे बड़ी शादियों में से एक होने वाली है. इस शादी के लिए दीपवीर के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं. शादी के पहले दीपिका के पास सेलिब्रेशन करने का एक और अच्छा मौका है और वो है उनके होने वाले पति रणवीर सिंह का बर्थडे.

6 जुलाई यानी कल रणवीर का बर्थडे है और इसलिए खास तौर से प्लानिंग भी कर रहीं हैं. इन दिनों तो दीपिका अपने परिवार के साथ बेंगलुरु में हैं लेकिन वो जल्द ही अपने होने वाले पति के बर्थडे बैश के लिए हैदराबाद रवाना होंगी. दरअसल रणवीर इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा की शूटिंग में बिजी चल रहें हैं और इसलिए वो हैदराबाद जाने वाले हैं. दीपिका रणवीर को बड़ा सरप्राइज़ देने के लिए उनके पहले ही हैदराबाद जा रहीं हैं ताकि वो वहां पर पार्टी ऑर्गनाइज़ कर सकें.

वैसे रणवीर सिंह के लिए ये पार्टी बहुत ज्यादा खास होने वाली है क्योकि ये उनकी आखिरी बैचलर पार्टी जो होगी. दीपिका भी रणवीर के इस स्पेशल दिन को और ज्यादा स्पेशल बनाने के लिए खास तैयारियों में जुटी हुईं हैं. अब तो बस सभी फैंस को रणवीर के इस स्पेशल बैश को देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

यही एक्ट्रेस है दर्शकों की पहली पसंद, खुद ही देख लीजिये

दीपिका की तस्वीर पर यह क्या बोल गए रणवीर?

इस वजह से दीपिका को मिली ब्रेस्ट सर्जरी की सलाह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -