दीपिका-रणवीर सिंह ऐसे करेंगे शादी
दीपिका-रणवीर सिंह ऐसे करेंगे शादी
Share:

बॉलीवुड की मोस्ट फेवरेट जोड़ी है दीपिका-रणवीर सिंह की और खबर है कि साल के अंत तक दोनों स्टार शादी के पवित्र बंधन में बंध जायेंगे. बी-टाउन के गलियारें में दीपिका-रणवीर की शादी की चर्चाएं बड़ी जोर से हो रही हैं. दीपिका और रणवीर सिंह की शादी की अफवाहें पहले भी आती रही हैं. पिछले दिनों तक खबर थी दीपिका और रणवीर मुंबई में शादी करने वाले हैं फिर बंगलौर और कई लोकेशन के नाम आते रहे हैं. अब खबर मिली है कि दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी का डेस्टिनेशन वेडिंग का प्लान किया है.

दीपिका और रणवीर अपनी शादी को बड़े ही प्राइवेट तरीके से करना चाहते हैं. बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने भी डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. आज कल डेस्टिनेशन वेडिंग का काफी ट्रेंड है. 

हो सकता है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इस साल के अंत तक शादी कर लें क्यूंकि अब तक दीपिका पादुकोण ने फिल्म 'पद्मावत' के बाद कोई भी प्रोजेक्ट साइन नहीं किया था तो वहीँ रणवीर सिंह के पास भी फ़िलहाल रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' है और हाल ही में उन्होंने जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' का शूटिंग खत्म की है. जो कि अगले साल 18 फरवरी में रिलीज़ होगी और वहीँ फिल्म 'सिम्बा' इसी के 28 दिसम्बर को रिलीज़ की जाएगी. 

बालों में फूल लगाए अलग अंदाज में नजर आई प्रियंका

चम्बल के बीहड़ों में शूटिंग करने की तमन्ना थी : के.के. मेनन

तो क्या ये होगा श्रीदेवी पर बनने वाली डॉक्यूमेंट्री का नाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -