दीपिका की अपने एक्स बॉयफ्रेंड से बढ़ती नज़दीकियां, देखेंगे तस्वीरें
दीपिका की अपने एक्स बॉयफ्रेंड से बढ़ती नज़दीकियां, देखेंगे तस्वीरें
Share:

कभी एक दूसरे के गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड रहे दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर को अक्सर कई इवेंट में एक-दूसरे को नज़रअंदाज़ करते देखा गया है पर एक बार फिर दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगी हैं. हालाँकि अभी दीपिका रणवीर सिंह की गर्लफ्रेंड हैं और दोनों कई बार इस बात को खुले में स्वीकार भी कर चुके हैं. बीच में यह ख़बरें भी आती रही हैं कि दीपिका और रणवीर सिंह शादी करने वाले हैं पर इस पर दोनों ने ही अब तक स्पष्ट नहीं किया है.

आखिरी बार रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण को फ़िल्म ‘तमाशा’ में देखा है. ब्रेकअप के बाद दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर में एक फिर से संबंध सुधरते नज़र आ रहे हैं. हाल ही में दोनों को मनीष मल्होत्रा के साथ देखा गया. जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

यह तस्वीरें मनीष मल्होत्रा के घर से आई हैं जहां रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण कुछ इस अंदाज़ में मिले. आप देख सकते हैं सामान्य बातचीत के बाद रणबीर ने दीपिका को गले से लगा लिया और साथ ही करण जौहर पास खड़े नज़र रहे हैं.

 

आपको बता दें कि रणबीर कपूर और दीपिका साथ फैशन स्टाइलिस्ट मनीष मल्‍होत्रा के कलेक्‍शन के लिए रैंपवॉक करेंगे. 9 अप्रैल को होने वाले मिज़वान फैशन वीक में रणबीर और दीपिका एक-दूसरे का हाथ थामे रैंपवॉक करते नज़र आयेंगे और इसी सिलसिले में यह मुलाकात हुई.

खैर दोनों स्टार के मिलने का जो भी करण रहा हो पर उनके प्रशंसकों के लिए काफी ख़ुशी की बात होगी कि एक बार रणबीर कपूर और दीपिका की दोस्ती हो गयी है.  

गुलाबी साड़ी के साथ ट्रेडिशनल अवतार में बला की खूबसूरत लग रही ऐश्वर्या

बॉयफ्रेंड के साथ सगाई को लेकर हिना ने किया बड़ा खुलासा

आरसीबी के इस खिलाड़ी को क्यों नचा रही हैं जैकलिन फर्नाडीज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -