इसका रहेगा दीपिका को जिंदगीभर अफ़सोस.....
इसका रहेगा दीपिका को जिंदगीभर अफ़सोस.....
Share:

देखा जाए तो बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जो की देखा जाए तो बॉलीवुड की चोटी की अभिनेत्री के रूप में शुमार हैं। दीपिका ने अपने करियर के दौरान दिग्गज फिल्मकारों के साथ काम किया है लेकिन उन्हें अफसोस है कि वो यश चोपड़ा के साथ काम नहीं कर सकीं। दीपिका ने कहा कि मेरी ख्वाहिश थी, कि मैं यश जी के साथ काम कर पाती। वो मुझे पसंद करते थे और मैं उनको।

गौरतलब है कि यश चोपड़ा की आखिरी निर्देशित फिल्म 'जब तक है जान' है, जिसमें कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने फीमेल लीड रोल्स निभाए थे, जबकि शाहरुख खान फिल्म में मेल लीड में थे। दीपिका ने साल 2007 में प्रदर्शित फिल्म 'ओम शांति ओम' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

दीपिका के डेब्यू के बाद यश चोपड़ा ने 2012 में सिर्फ 'जब तक है जान' का निर्देशन किया है।गौरांग दोशी के लिए सुपर हिट ब्रांड 'गोलमाल 4' के साथ फिल्म को रिलीज करना किसी चुनौती से कम नहीं. व देखा जाए तो बाजीराव की यह अभिनेत्री अभी हाल फ़िलहाल संजय लीला भंसाली की आगामी बहुचर्चित फिल्म 'पद्मावती' में भी नजर आने वाली है. अभी वैसे भी दीपिका के सितारे आजकल बुलंदियो पर हैं. हिट फिल्में देने के साथ-साथ उन्होंने अपनी फीस भी बढ़ा ली है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -