तीरंदाज दीपिका कुमारी ने अतनु दास से की सगाई
तीरंदाज दीपिका कुमारी ने अतनु दास से की सगाई
Share:

रांची: भारतीय तीरंदाज दीपिका कुमारी और अतनु दास ने एक निजी समारोह में सगाई कर ली और ये दोनों अगले साल विवाह के बंधन में बंधेंगे। जानकारी के अनुसार बता दें कि रातू-चट्टी में 24 साल की दीपिका के घर में पारंपरिक पूजा हुई और इस दौरान 26 साल के अतनु दास के साथ उनकी सगाई भी हुई। दीपिका ने इस दौरान दूधिया और हरे रंग की लहंगा-चुन्नी पहनी थीं।

विश्व टूर फाइनल्स में पी वी सिंधु ने किया विजयी आगाज़, जापानी खिलाड़ी यामागुची को हराया

वहीं बता दें कि इस मौके पर झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा और उनकी पत्नी मीरा मुंडा भी उपस्थित थे। इसके साथ ही सगाई समारोह के बाद दोनों तीरंदाजों ने मीडिया से कहा कि 2019 व्यस्त साल होगा, जिसमें ओलंपिक क्वालीफिकेशन भी शामिल हैं। रियो ओलंपिक में भारतीय टीम का हिस्सा रहे दीपिका और दास ने कहा, हमने अगले साल नवंबर के आसपास शादी करने का फैसला किया है।

हॉकी विश्व कप: आज क्वार्टर फाइनल में तीन बार की चैंपियन टीम से भिड़ेगी टीम इंडिया

गौरतलब है कि दुनिया की पूर्व नंबर एक तीरंदाज और कॉमनवेल्थ गेम्स की गोल्ड मेडल विजेता दीपिका कुमारी हाल में विश्व रैंकिंग में पांचवें स्थान पर खिसक गई है। वहीं दो बार की ओलंपियन दीपिका ने वर्ल्ड कप फाइनल्स में तीन सिल्वर और एक ब्रॉन्ज मेडल जीता है, लेकिन ओलंपिक में वह छाप छोड़ने में नाकाम रही हैं। इसके साथ ही बता दें कि दुनिया के 17वें नंबर के खिलाड़ी अतनु दास भारतीय पुरुष रिकर्व टीम के नियमित सदस्य हैं, लेकिन वह बड़ी प्रतियोगिताओं में अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं।


खबरें और भी

भारत ने आखिरी अनऑफिशियल वनडे भी जीता

ऑस्ट्रेलिया की टीम का 34 साल में सबसे खराब प्रदर्शन

आईपीएल के लिये इन खिलाड़ियों की लगेगी बोली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -