शादी के लिए बॉयफ्रेंड के साथ रवाना हुई दीपिका कक्कड़
शादी के लिए बॉयफ्रेंड के साथ रवाना हुई दीपिका कक्कड़
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ के फैंस के लिए खुशखबरी है. हाल ही में खबर आई है कि, दीपिका कक्कड़ ब्वॉयफ्रेंड एंड एक्टर शोएब इब्राहिम के साथ उत्तर प्रदेश में डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए रवाना हो गई हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, दीपिका के ड्रीम के मुताबिक वे अपने होमटाउन भोपाल में शादी करना चाहती हैं इसीलिए कुछ रस्में यहां होगी वहीं बाकी की रस्में शोएब के होमटाउन लखनऊ में होंगी. ख़ास बात यह है कि, ये दोनों मुस्लिम और हिन्दू दोनों रीति-रिवाज से शादी करेंगे.

इसके अलावा शादी का रिसेप्शन 26 फरवरी को मुंबई में होगा जिसमे इंडस्ट्री के सभी सेलेब्स शिरकत करेंगे. जानकारी के लिए बता दे कि, दीपिका और शोएब इब्राहिम की मुलाकात टीवी के मशहूर शो 'ससुराल सिमर का' के सेट पर हुई थी. इस सीरियल में दोनों ने एक साथ काम किया था. ख़ास बात यह है कि, इस सीरियल में दोनों को एक साथ काम करते-करते प्यार हो गया और फिर दोनों ने हमेशा एक साथ रहने का फैसला कर लिया.

गौरतलब है कि, दीपिका बहुत ही जल्द बड़े परदे पर नजर आने वाली है. वह जेपी दत्त की फिल्म 'पल्टन' में दिखाई देने वाली है. शायद ही कोई जानता होगा कि दीपिका पहले से ही शादीशुदा है उन्होंने रौनक मेहता से 2013 में लव मैरिज की थी लेकिन जनवरी 2015 में इनका तलाक हो गया. लेकिन अब वह बहुत ही जल्द अभिनेता शोएब इब्राहिम के साथ शादी के बंधन में बंध जाएगी.

ये भी पढ़े

इस एक्टर ने टीचर के साथ कर दी थी ऐसी हरकत शर्म के मारे झुक गई नजरें

मोहित रैना और विक्रम सिंह के बीच छिड़ेगी जंग

'भाभीजी घर पर हैं’ के हप्पू सिंह ने अपने शो को लेकर किया बड़ा खुलासा

22 साल के बाद फिर होगा रीमा लागू के इस शो का जलवा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -