दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की शादी को पुरे हुए 3 साल, अभिनेत्री ने लिखा ये स्पेशल पोस्ट
दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की शादी को पुरे हुए 3 साल, अभिनेत्री ने लिखा ये स्पेशल पोस्ट
Share:

टेलीविज़न के मशहूर और सबके पसंदीदा कपल दीपिका कक्कड़ इब्राहिम एवं शोएब इब्राहिम की शादी को 3 वर्ष पुरे हो गए हैं। 22 फरवरी को कपल ने अपनी तीसरी शादी की सालगिरह सेलिब्रेट की। कपल ने सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे को बधाई दी है। दीपिका कक्कड़ इब्राहिम ने इंस्टाग्राम पर लिखा- 'शोएब की दुल्हन बने 3 वर्ष हो गए हैं तथा लाइफ और भी अच्छी और बेहतरीन होती जा रही है। जिंदगी में इतनी मोहब्बत भर दी है आपने की कभी कभी डर लगता है कि कहीं खुद की ही नजर न लग जाए।'

'जिंदगी अधिक खूबसूरत इसलिए है क्योंकि आपके कारण मेरी जिंदगी में अम्मी और सबा की मोहब्बत भी आ गई है। उनके साथ के बिना ये यात्रा इतना खूबसूरत नहीं होता जितना है। जैसे आज का ही ये दिन।' दीपिका ने लिखा- 'इस प्यारे से दुपट्टे को गिफ्ट करके सबा ने बेहद खास कर दिया। वो जानती है उसकी भाभी कि क्या पसंद है तथा क्या चीज है जो उनके दिल के नजदीक है। हैप्पी मैरिज एनिवर्सरी...' दीपिका ने शोएब के साथ एक तस्वीर भी साझा की है। इस तस्वीर में दीपिका सिर पर एक दुपट्टा ओढ़े हुए हैं। इस पर शोएब इब्राहिम का नाम लिखा हुआ है।

वहीं शोएब ने भी दीपिका के साथ एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वो दीपिका को गोद में उठाए हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त लग रही है। साथ ही इस तस्वीर के कैप्शन में शोएब  ने लिखा- प्यार ये नहीं कि आप कितने दिन, महीने या वर्ष से साथ रहे। प्यार ये है कि आप हर एक दिन एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं। Almahmdulillah 3 वर्ष पूरे हुए। वही दीपिका की इस पोस्ट को फैंस भारी संख्या में लाइक और कमेंट कर रहे है।

निया शर्मा ने रवि दुबे को बताया बेस्ट किसर, पत्नी सरगुन मेहता की कही बात को कर दिखाया सच

अली संग जम्मू रवाना हुईं जैस्मिन भसीन, कभी भी आ सकती है शादी की खबर

बदला हुआ नजर आया कपिल शर्मा का बर्ताव, फोटोग्राफर्स के हाल पूछने पर की गाली गलौच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -