इस वजह से पहले पति को छोड़ दीपिका कक्क्ड़ ने की थी दूसरी शादी
इस वजह से पहले पति को छोड़ दीपिका कक्क्ड़ ने की थी दूसरी शादी
Share:

टीवी की बहुत ही दमदार अभिनेत्री दीपिका कक्क्ड़ का जन्म 6 अगस्त 1986 में हुआ था और आज वह 33 साल की हो गईं हैं. दीपिका एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और उन्होंने कई शोज में काम किया है लेकिन उन्हें फेम ससुराल सिमर का से मिला. इस शो में उन्होंने अनेकों किरदार निभाए इस कारण वह सभी की फेवरेट एक्ट्रेस बनी रहीं. दीपिका एक हिन्दू लड़की हैं लेकिन उनके पति मुस्लिम है इस कारण उन्होंने मुस्लिम धर्म अपनाया और अपना नाम फ़ैज़ा रख लिया. दीपिका का जन्म पुणे, महाराष्ट्र, भार में हुआ था और उन्होंने मुंबई विश्वविद्यालय में पढ़ाई की है. उन्होंने टीवी पर डेब्यू नीर भरे तेरे नैना देवी से किया और वह फिल्म पलटन में नजर आ चुकीं हैं. दीपिका को 2015 में फिट अभिनेत्री महिला के लिए ज़ी गोल्ड पुरस्कार दिया गया था और साल 2016 में मुख्य भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के रूप में ज़ी गोल्ड पुरस्कार दिया गया था.

दीपिका ने साल 2008 में रौनक सैमसन के साथ शादी की थीं जो एक पायलेट थे. वहीं उन्होंने दूसरी शादी 22 फरवरी 2018 में शोएब इब्राहिम के साथ की जो एक एक्टर हैं. दीपिका अपने एक शो के एक एपिसोड के लिए 70,000 रुपए लेती हैं. आपको बता दें कि दीपिका ने साल 2007 में एयर होस्टेस के रूप में ‘जेट एयरवेज’ में काम किया लेकिन कुछ स्वास्थ्य समस्याओं के कारण तीन साल तक वहां काम करने के बाद उन्होंने नौकरी छोड़ दी. वहीं वह एक प्रशिक्षित नर्तक भी हैं और साल 2015 में, दीपिका ने प्रसिद्ध नृत्य रियल्टी शो ‘झलक दिखला जा सीजन 8’ में भाग लिया जो आपको याद ही होगा. वहीं साल 2017 में, उन्होंने अपने पार्टनर शोएब इब्राहिम (अब उनके पति) के साथ ‘नच बलिए सीजन 8’ में भी भाग लिया, जो शीर्ष चार प्रतिभागियों में से एक थे.

आप सभी ने दीपिका को झलक दिखला जा सीजन 7’ (2014), ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ (2015), और ‘बिग बॉस सीजन 11’ (2017) जैसे कई रियल्टी टीवी शोज में देखा होगा. खबरों के मुताबिक़ अपने पहले शो में दीपिका को शोएब के साथ काम करने का मौका मिला और सीरियल में एक-दूसरे के साथ काम करते-करते दोनों एक दूसरे के नजदीक आने लगे। वहीं सीरियल के सेट के बाहर भी वे एक साथ दिखने लगे और इन बातों ने उनके पहले पति रौनक से उनकी दूरी बढ़ा दी और उसके बाद दीपिका ने रौनक से 2015 में तलाक ले लिया.

टीवी के फेमस शो कुल्फी कुमार बाजेवाला का बनेगा स्पिन ऑफ

अपने फैन से राखी सावंत ने की शादी, व्हाट्सप्प पर शुरू हुई थी लवस्टोरी

दोस्ती के दिन को कुछ इस तरह मनाते नजर आए दीपक और सोमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -