अपने पति संग इस तरह एन्जॉय करती हैं दीपिका कक्कड़, वायरल हो रहीं तस्वीरें
अपने पति संग इस तरह एन्जॉय करती हैं दीपिका कक्कड़, वायरल हो रहीं तस्वीरें
Share:

टीवी कपल्स की बात करें तो मौजूदा समय में बिग बॉस विनर फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम को लगातार पसंद किया जा रहा है और इस जोड़ी को इन दिनों खूब चर्चा में भी देखा जा रहा है. ऐसे में दोनों की खूबसूरत बॉन्डिंग आए दिन दोनों की तस्वीरों में दिख जाती हैं और दोनों ने एक दूसरे संग ब‍िताये वीकेंड की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं जो इस बार भी की है. जी दरअसल इन खूबसूरत तस्वीरों को दीपिका ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में दीपिका और शोएब आइस्क्रीम खाते हुए नजर आ रहे हैं.

वहीं यह वायरल हो रही तस्वीरें साफ बता रही हैं कि दोनों स्टार्स चीट डाइट को फुल एंजॉय कर रहे हैं और दोनों इस समय मस्ती के मूड में हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- ''संडे काफी शानदार बीता. खाया, खूब मस्ती की और जमकर शॉप‍िंग. तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं.'' आपको बता दें कि ये टीवी कपल फिटनेस फ्रीक है और डाइट का भी पूरा खयाल रखते हैं.

बीते दिनों जब दीपिका मोटी हो गईं थीं तो उन्होंने डाइट प्लान बनाकर अपना वजन कम किया था. वहीं हाल ही में दीपिका की इंस्टाग्राम स्टोरी पर स्वादिष्ट व्यंजनों से सजी थाली की फोटो शेयर की गई है जो उन्होंने अपने पति संग खाई है. वहीं दीपिका ने कैप्शन में लिखा है- ''आज चीट डे है और हम थाली खा रहे हैं.'' इसके पहले यह कपल मुंबई की बारिश का आनंद उठाते नजर आए थे और इस दौरान वे बाइक राइड करते और चाय पीते नजर आए थे.

साड़ी के बाद ब्लैक हॉट ड्रेस में इस एक्ट्रेस ने उड़ाई सबकी नींद

सरेआम बॉयफ्रेंड को किस करती नजर आईं शमा सिकंदर

कभी बहुत संस्कारी थी यह एक्ट्रेस, अब बिकिनी में दिखाती है हॉट फिगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -