पति साथ घूमने निकली दीपिका, वायरल हुई तस्वीरें
पति साथ घूमने निकली दीपिका, वायरल हुई तस्वीरें
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका और एक्टर शोएब सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. इन दोनों की रोमांस और मस्ती अक्सर सुर्खियां बटौरती रहती है. कुछ ही समय पहले दोनों ने एक साथ मिलकर ईद का त्यौहार मनाया. जिसके अतिरिक्त  दीपिका, रक्षाबंधन के लिए फैन्स को घर में ही राखी  बनाने की ट्रेनिंग दे रहीं है. कोविड-19 के इस वक़्त में आम जनता के साथ-साथ स्टार्स का भी बाहर जाना लगभग बंद है. ऐसे में अगर आपको आवश्यक काम से बाहर जाना भी हो तो एतिहात बरतना पड़ रहा है.

अब विश्व का नया नॉर्मल मास्क पहनना और सैनीटाइजर का उपयोग करना हो गया है. ऐसे में दीपिका और उनके पति शोएब भी इस नए फॉर्मूले को अपनाने में लगे हुए हैं. शोएब और दीपिका हाल ही में कार्य से बाहर निकले. ऐसे में दोनों ने अपने चेहरे को मास्क से कवर किए हुए है. दीपिका ने अपनी और पति की फोटो साझा करते हुए कहा कि वे अब इस नए वर्ल्ड की आदत डाल रहे हैं. वहीं अब आप इस तस्वीरों में दीपिका और शोएब अपनी गाड़ी में बैठे हुए देख सकते है. शोएब ने काली टी-शर्ट और जींस पहने हुए नज़र आ रहे है. और दीपिका हरे रंग के खूबसूरत सूट में दिखाई दे रही है. दोनों की जोड़ी बहुत ही सुंदर लग रही है.

 इन सीरियल्स में नजर आए थे शोएब और दीपिका: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दीपिका को पिछली बार सीरियल कहां हम कहां तुम में सोनाक्षी का रोल निभाते देखा गया था. इस शो में उनके हीरो अभिनेता करण वी ग्रोवर थे. यह सीरियल मार्च 2020 में ऑफ एयर हो गया था. जिसके बंद होने से फैन्स बहुत दुखी थे, क्यूंकि यह दर्शकों के फेवरेट सीरियल्स में से एक हुआ करता था. शोएब की जाए तो उन्हें पिछली बार सीरियल इश्क में मरजावां में देखा गया था.

शोएब और दीपिका की लव स्टोरी की शुरुआत सीरियल ससुराल सिमर का में हुई थी. दोनों में पहले दोस्ती हुई, फिर प्यार परवान चढ़ा और दोनों ने 2018 में शादी कर ली. अब दोनों अपनी शादी में खुश हैं और कोरोना के इस समय में एक दूसरे के साथ खड़े हैं.

अमेज़न प्राइम वीडियो ने संगीतमय उत्‍सव बंदिश बैंडिट्स कॉन्सर्ट के साथ किया एलान

खिचड़ी में चक्की के किरदार में नजर आ चुकी ऋचा भद्रा को हुआ कोरोना, हुई होम क्वारनटीन

प्रतिज्ञा फेम एक्टर अनुपम श्याम की मदद के लिए आगे आए सीएम योगी, बीस लाख देने की कि घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -