विनर बनने से पहले ही बदल गए थे दीपिका के इरादे, श्रीसंथ के लिए कह दी चौकाने वाली बात!
विनर बनने से पहले ही बदल गए थे दीपिका के इरादे, श्रीसंथ के लिए कह दी चौकाने वाली बात!
Share:

आप सभी को बता दें कि बीती रात ही बिग बॉस 12 का फिनाले हुआ है और इस सीजन का खिताब ससुराल सिमर का फेम दीपिका कक्कड़ अपने नाम कर चुकीं हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि दीपिका को इनाम के तौर पर विजेता की ट्रॉफी मिली है और इसी के साथ उन्हें 30 लाख की धनराशि भी मिली है जो उनके नाम हो गई है. बीते कल टॉप 3 कंटेस्टेंट्स में दीपिका के साथ दीपक ठाकुर और श्रीसंथ खड़े थे और दोनों ही इस सीजन के मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक थे.

ऐसे में श्रीसंथ के फैंस सलमान खान के इस फैसले से निराश है लेकिन श्रीसंथ लगभग साढ़े तीन महीने बाद बिग बॉस के घर से बाहर आए तो उन्होंने अपने दिल की बात सामने रखी. जी हाँ, हाल ही में श्रीसंथ से जब पूछा गया कि उनके फैंस इस फैसले से खुश नहीं है तो इस पर श्रीसंथ ने कहा कि, ''देखिए हर कोई इस शो में डिजर्विंग था लेकिन दीपिका ने शायद इस खेल को अच्छे से खेला है.'' वहीं जब श्रीसंथ से पूछा गया कि क्या आपको लगता है कि दीपिका कलर्स का चेहरा हैं और इसी वजह से उन्हें ये जीत हासिल हुई है तो श्रीसंथ ने बिना कुछ कहे सिर्फ मुस्कुरा दिया. आप सभी को बता दें कि श्रीसंथ और दीपिका ने शुरुआत से ही एक दूसरे का हाथ थामे हुए थे और दोनों के बीच एक अच्छी बॉन्डिंग बन गई थी लेकिन इनके रिश्ते में काफी उतार चढ़ाव भी देखने को मिला लेकिन वह अंत तक वैसे का वैसा रहा.

वहीं बीती रात हुए फिनाले में जब श्रीसंथ और दीपिका घर से बाहर निकलकर स्टेज पर आए थे तो सलमान ने दोनों से ही एक सवाल किया और वह सवाल था कि खुद के जीतने में खुशी ज्यादा होगी या दूसरे की? ऐसे में श्रीसंथ ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि दूसरे की..तो वहीं दीपिका ने कहा कि खुद की ऐसे में दीपिका का जवाब निराशाजनक था क्योंकि घर के अंदर दीपिका ने हमेशा ही खुद से आगे श्रीसंथ को रखा था.

20 लाख रुपए लेकर दीपक ने छोड़ा बिग बॉस 12 का ख़िताब, वजह आपको हिलाकर रख देगी...

Video : पत्नी दीपिका के विनर बनते ही पति शोएब ने सरेआम गोद में उठाकर जमकर किया प्यार...

दीपिका कक्कड़ ले गईं बिग बॉस 12 की ट्रॉफी, देखते रह गए भाई श्रीसंथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -