इफ्तार के समय पति संग यूँ एन्जॉय करते नजर आईं दीपिका कक्कड़
इफ्तार के समय पति संग यूँ एन्जॉय करते नजर आईं दीपिका कक्कड़
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि देश भर में इन दिनों रमजान का पाक महीना चल रहा है और 30 दिनों के रोज़ों के बाद शव्वाल की पहली तारीख को ईद-उल-फितर (Eid al-Fitr) का त्योहार मनाया जाएगा. अब ऐसे में बॉलीवुड और टीवी सितारें के भी रोज़े शुरू हो गए हैं और बीती शाम टीवी एक्ट्रेस दीप‍िका कक्कड़ ने पत‍ि शोएब के साथ इफ्तार करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि इसके पहले दीप‍िका और शोएब दोनों ने सोशल मीड‍िया पर तस्वीर शेयर करते हुए रमजान व‍िश किया था और दीपिका का यह दूसरा रमजान है और वह इसके सारे रीति-रिवाज बड़ी ही ख़ुशी से निभा रही हैं.

दीपिका रमजान के पर्व को बहुत उल्लास के साथ एन्जॉय कर रहीं हैं और अपने पति के साथ तस्वीरें क्लिक करवाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहीं हैं. अब हाल ही में दीपिका ने पति शोएब इब्राहिम के साथ फोटो शेयर की है. जिसमें ये टीवी कपल इफ्तार पार्टी एंजॉय करता नजर आ रहा है. आप सभी को बता दें कि हाल ही में दोनों चुनिंदा फ्रेंड्स और परिवार वालों के साथ पार्टी करते नजर आए और इसकी तस्वीरों को दोनों ने जमकर शेयर किया है.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं दीपिका पिंक कलर का सूट पहने पिंक दुपट्टा सिर पर लिए दिख रही हैं और वहीं शोएब ने ब्लैक कुर्ता पजामा और सिर पर स्कार्फ बांध रखा है. इसी के साथ दीपिका और शोएब की इस फोटो में बैकग्राउंड में कई पकवान दिख रहे हैं और दीपिका ने एक और फोटो शेयर की है जिसमे वह अपने पति शोएब के साथ दिख रही हैं.

'कसौटी...' में जेल से भागी कोमोलिका, अब होगी मिस्टर बजाज की एंट्री

इस एक ट्वीट के कारण जमकर ट्रोल हो रहीं हैं पायल रोहतगी, ट्रोलर्स ने कहा- 'पागल रो-हटेली'

'ये रिश्ता...' में फिर नायरा के खिलाफ भरे गए कार्तिक के कान, क्या फिर टूटेगा रिश्ता?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -