कुछ इस अंदाज में 'दीपिका कक्कड़' ने पति के साथ रोमांटिक मौसम का लिया मजा
कुछ इस अंदाज में 'दीपिका कक्कड़' ने पति के साथ रोमांटिक मौसम का लिया मजा
Share:

अपने गंभीर अभिनय के लिए पहचानी जाने वाली टीवी का फेमस कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम अक्सर दोनों एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हैं. दोनों अपने काम से वक्त निकालकर घूमने निकल जाते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. ये कपल एक बार साथ टाइम स्पेंड करता नजर आया. शोएब ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरे शेयर की जिसमे दोनों बाइक राइक का मजा लुटते नजर आ रहे है.

बबीता फोगट संग विवेक सुहाग 'नच बचलिए 9' में थिरकती आएंगी नजर
 
ये कपल चाय के मजे बारिश के रोमांटिक मौसम में लेते हुए नजर आ रहे है. इन खूबसूरत तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करने के साथ शोएब इब्राहिम ने कैप्शन में लिखा- 'Perfect weather it was for her first ride on my bike and our perfect chai!!' इस दौरान दीपिका.शोएब ने ये बाइक ईद के मौके पर ली थी.दीपिका के पति शोएब इब्राहिम का सपना था कि वो ये एक्सपेनसिव बाइक खरीदें और डुकाटी बाइक खरीद ली. डुकाटी का नाम महंगी बाइक्स में शुमार है. जिसकी कीमत 22 लाख से 57 लाख रुपए तक की है. शोएब इब्राहिम ने डुकाटी का जो मॉडल खरीदा है उसकी कीमत 20 लाख के आसपास बताई जा रही है.

बहुत ही भव्य बनाया गया इस शो का सेट, किया 1000 वर्कर्स ने काम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दीपिका कक्कड़ इन दिनों 'कहां हम कहां तुम' टीवी शो में अहम किरदार में दिखाई दे रही हैं. इन शो में उनके अपोजिट करण वी. ग्रोवर दिखाई दे रहे है. दीपिका कक्कड़ लंबे टाइम बाद अब टीवी सीरियल 'कहां हम कहां तुम' से वापसी की हैं. टीवी सीरियल 'कहां हम कहां तुम' में दीपिका के कैरेक्टर का नाम सोनाक्षी और करण शो में रोहित नाम के लड़के का रोल प्ले कर रहे हैं। सोनाक्षी स्टार हैं तो वहीं रोहित डॉक्टर के प्रोफेशन में हैं. शो की कहानी दो अलग-अलग प्रोफेशन के लोगों के रिलेशनशिप वाले कॉनसेप्ट की है.

Redmi Smart TV 70 इंच है कमाल, बजट रेंज में ग्राहकों के बीच मचाएगा धमाल

बीमार रहने पर भी इस एक्ट्रेस का पति बनाता था संबंध, दो पतियों से ले चुकी है तलाक

संस्कारी दिखने वाली इस एक्ट्रेस ने दिए ऐसे पोज कि देखकर उड़े फैंस के होश

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -