शादी से पहले रणवीर के साथ रात गुजार चुकीं हैं दीपिका, हो गईं थीं परेशान!
शादी से पहले रणवीर के साथ रात गुजार चुकीं हैं दीपिका, हो गईं थीं परेशान!
Share:

आप सभी सी बात से वाकिफ ही होंगे कि बीते दिनों ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने शादी की है. जी हाँ, दोनों ने 14 और 15 नवंबर को शादी की है और शादी के बाद दोनों अक्सर ही शानदार अंदाज में नजर आए हैं. दोनों अपने रिसेप्शन में भी बहुत खूबसूरत कपल के रूप में नजर आए थे वहीं दोनों का हर अंदाज काफी शानदार रहा. वहीं कुछ समय पहले ही दीपिका ने रणवीर को लेकर बहुत बड़ा खुलासा किया है. जी हाँ, बीते समय ही दीपिका ने बताया है कि वह रणवीर की किस आदत से परेशान है.

आप सभी को बता दें कि दीपिका ने यह खुलासा कॉफी विद करण 6 में किया है जिसे सुनकर सभी हैरान रह गये. जी दरअसल इस दौरान आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण पहले सेलिब्रिटी गेस्ट बने थे और करण जौहर पूरे एपिसोड में जब भी मौका मिला दीपिका को छेड़ने से नहीं चूक रहे थे. उन्होंने रैपिड फायर राउंड के दौरान दीपिका से पूछा था कि वो रणवीर सिंह की किस आदत से परेशान हैं.

इसपर दीपिका ने कहा की बेड पर सोने की आदत. जी हाँ, दीपिका ने कहा था कि रणवीर का बेड पर सोने का तरीका बड़ा ही अजीब है और उस दौरान पता ही नहीं चलता है कि वह कब सो जातें हैं और उनका लाइफ स्टाइल और फैशन सेन्स भी थोडा अजीब है. इन सभी से दीपिका परेशान है. आप सभी को बता दें कि यह खबरें आईं हैं कि कॉफी विथ कारण उनकी शादी के पहले ही शूट हो गया था और इसका मतलब यह है कि दीपिका शादी के पहले ही रणवीर के साथ रह चुकीं हैं..!

Video : बेटी की शादी में बेकाबू होकर नाची प्रियंका की माँ

KFG review : दमदार और परफेक्ट करैक्टर दिखाने जा रहे हैं सुपरस्टार यश

नसीरुद्दीन शाह ने बच्चों को लेकर किया आपत्तिजनक कमेंट, मचा बवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -