टीवी की सीता अब बनेंगी आतंकी की पत्नी
टीवी की सीता अब बनेंगी आतंकी की पत्नी
Share:

टीवी शो 'रामायण' में सीता के किरदार मे नजर आने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने इस कदर अपना प्रभाव लोगो पर छोड़ दिया था कि लोग उन्हें असल में सीता माता के रूप में देखने लगे थे और उनकी पूजा भी करने लगे थे. दीपिका के फैंस के लिए अब एक बड़ी खुशखबरी है. अब जल्द ही दीपिका एक बार फिर अपनी एक्टिंग का जादू परदे पर दिखाने आ रही है. 23 साल से भी ज्यादा समय बाद दीपिका परदे पर नजर आने वाली है.

जी हाँ... सुनने में आया है कि दीपिका जल्द ही फिल्म 'गालिब' में नजर आएंगी. इस फिल्म में वे आतंकी अफसल गुरु की पत्नी का किरदार निभाएंगी. इस फिल्म की शूटिंग भी उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद और वाराणसी में की जा रही है. फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल भी पूरा हो चुका है. इस फिल्म में दीपिका ग़ालिब की माँ 'तबस्सुम' के किरदार में बिलकुल ही अलग रूप में नजर आएँगी. ये फिल्म आतंकी अफसल गुरु के बेटे ग़ालिब पर बन रही है. इस फिल्म का निर्देशन मनोज गिरी कर रहे है.

वैसे ये दीपिका की पहली फिल्म नहीं है. उन्होंने साल 1989 में 'घर का चिराग' और 1991 में 'रुपए 10 करोड़' में भी अपनी एक्टिंग का परिचय दिया था. लेकिन दीपिका को असली पहचान रामानंद सागर की रामायण से ही मिली थी.

Bigg Boss-11 : सल्लू मिया के साथ फिर स्क्रीन शेयर करेंगी रानी मुखर्जी

Bigg Boss 11: अब कोई नहीं कर रहा रिश्तो की कदर, टूट रहीं है दोस्ती

ऑनस्क्रीन राम ने पत्नी संग करवाया बोल्ड फोटोशूट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -