2 घंटे की मुलाकात में रामायण की सीता ने चुना था अपना राम
2 घंटे की मुलाकात में रामायण की सीता ने चुना था अपना राम
Share:

दूरदर्शन पर जब से रामायण शुरु हुई है तब से दर्शकों के मन में अपने फेवरेट स्टार्स को जानने की इच्छा काफी बढ़ गई हैं. इसके अलावा सीरियल के कलाकार भी अपने फैन्स से सोशल मीडिया के जरिए आए दिन जुड़ते रहते हैं, इसके अलावा  रामायण की सीता यानी की फेमस एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया भी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं, वो आए दिन अपने फैन्स के लिए अपनी रियल लाइफ से जुड़ी कई बातें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.वहीं "मेरे पति का परिवार 1961 से पारंपरिक भारतीय कॉस्मेटिक्स बनाने और बेचने का काम करता है. वहीं जिसका नाम 'श्रृंगार' है. मेरी पहली फिल्म का नाम था 'सुन मेरी लैला' और इस फिल्म के एक सीन में एक एड फिल्म के लिए शूट करना था. 

वहीं ये एड था श्रृंगार काजल का. जब हम ये एड शूट कर रहे थे तो हेमंत शूट देखने के लिए आए थे. वहीं ये हमारी पहली मुलाकात थी." दीपिका ने आगे बताया, "इसके बाद हम अपनी-अपनी जिंदगियों में बिजी हो गए परन्तु दोनों एक-दूसरे के बारे में अक्सर सोचते थे जब तक कि हम दोबारा नहीं मिले". वहीं दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ना केवल अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया बल्कि अपनी शादी की फोटोज भी शेयर की हैं. वहीं दीपिका चिखलिया ने अपने रियल लाइफ राम यानी अपने पति हेमंत टोपीवाला के साथ शादी की एक फोटो भी फैन्स के साथ शेयर की है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अभी कुछ दिन पहले भी दीपिका ने अपनी शादी की एक फोटो शेयर करते हुए फैन्स से पूछा था कि क्या वो उनकी लव स्टोरी के बारे में जानना चाहते हैं. इसके बाद उनके फैन्स उनकी शादी की कहानी जानने के इच्छुक दिखे जिसके जवाब में दीपिका लगातार एक के बाद एक तस्वीर अपने फैन्स के साथ साझा कर रही हैं और साथी ही अपनी लव स्टोरी भी अपनी फैन्स को बता रही हैं. वहीं दीपिका ने अपनी और हेमंत की पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए लिखा, "आप सभी जानते हैं कि सीता अपने राम से कैसे मिली थीं, मैंने सोचा मैं आपको बताऊं की मैं अपने रियल लाइफ राम से कैसे मिली."

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

  

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala) on

टीवी के ऐसे शोज जिनके कंटेंट है बेहद कंट्रोवर्सियल

बैरिस्टर बाबू में यंग बोंदिता का रोल निभाएगी यह अदाकारा

बच्चे-उम्रदराज एक्टर्स नहीं कर सकेंगे शूटिंग, शोज में आएंगे लीप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -