B'DAY SPL : इसलिए स्कर्ट पहनने से कतराती है टीवी की सीता

करीब 32 साल पहले छोटे पर्दे के सीरियल 'रामायण' में सीता की भूमिका के जरिये घर- घर में पहचानी जानी वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया का आज यानि 29 अप्रैल को जन्मदिन होता है, इस साल दीपिका अपना 53 वां जन्मदिन मना रही है. बता दे कि जब दीपिका को सीरियल रामयाण में सीता की भूमिका को निभाने के लिए कहा गया था तब उनकी उम्र महज 16 वर्ष थी. इस सीरियल के जरिये दीपिका को अपार सफलता हासिल हुई.

यही नहीं बल्कि लोग उन्हें भगवान की तरह पूजने लगे थे. यही वजह थी कि इस सीरियल के बाद उन्होंने फिल्मों में बोल्ड सीन नहीं दिए. दीपिका ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अब असल जिंदगी में स्कर्ट या शॉर्ट्स नहीं पहनती हैं. उनका कहना है कि वह इस तरह के पहनावे से लोगों को नाराज नहीं करना चाहती वह अपने पहनावे का काफी ध्यान रखती हैं इसकी वजह उनके द्वारा निभाया गया एक ऐसा किरदार है जिसका सब सम्मान करते हैं.

बता दे कि कम उम्र में इतनी लोकप्रियता हासिल करने के बावजूद दीपिका का एक्‍टिंग करियर ज्‍यादा नहीं चला लेकिन सीता के किरदार के लिए दीपिका आज भी याद की जाती हैं. दीपिका ने कई फिल्मों में भी काम किया है लेकिन जितना वह छोटे परदे के जरिये सफल हुई इतना वह बड़े परदे के जरिये नहीं हो सकी. इन दिनों वह ग्लैमर दुनिया से दूर है. उन्होंने गुजरात के बिज़नेसमैन हेमंत टोपीवाला के साथ शादी की है उनकी दो बेटियां भी है. अब वह अपने पति की कंपनी श्रंगार बिंदी और टिप्स एंड टोज नेलपॉलिश की रिसर्च और मार्केटिंग टीम को हेड करती हैं.

ये भी पढ़े

शो के दौरान सुहागरात मनाने से किया इस एक्ट्रेस ने साफ़ इंकार

आइडिया का घाटा 930.6 करोड़ पर पहुंचा

जिस रियलिटी शो में हारी अब उसी शो में होंगी जज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -