इसलिए शार्ट नहीं पहनती दीपिका चिखलिया
इसलिए शार्ट नहीं पहनती दीपिका चिखलिया
Share:

टीवी के मशहूर सीरियल `रामायण' में सीता का किरदार निभाकर फेमस हुईं दीपिका चिखलिया एक बार फिर टीवी पर वापसी कर रही है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वे शॉर्ट्स पहनकर लोगों को नाराज नहीं करना चाहतीं.

जब दीपिका से पूछा कई बार ऑनस्क्रीन इमेज, निजी ज़िंदगी पर भारी पड़ने लगती है, मां सीता के किरदार ने क्या असर डाला. इस बात पर उन्होंने कहा कि, "इतने सालों बाद, आज जबकि मैं शादीशुदा हूं, इंडस्ट्री छोड़ दी थी, मां बन चुकी हूं. तब भी, पहनावे और अपीयरेंस का खास खयाल रखती हूं. हमउम्र सहेलियां पिकनिक, डांस या पार्टी के मौके पर शॉर्ट्स-स्लीवलेस, सलवार-कुर्ता पहन लेती हैं पर मैं जींस या साड़ी ही पसंद करती हूं.`सीता जी ने शार्ट्स पहन रखे हैं', ये देखकर लोग नाराज़ हो सकते हैं, मैं उनकी भावना का खयाल रखती हूं."

इसके बाद पूछा की 25 साल बाद, हिंदी सिनेमा में वापसी को लेकर रोमांचित और खुश हैं या थोड़ी-सी नर्वस हैं. इस पर दीपिका कहती है कि, खुश हूं कि इतने बरस बाद भी लोगों को मेरा इंतजार है. रोमांच या घबराहट - ये सब एहसास थोड़े-थोड़े हुए थे, लेकिन `ग़ालिब' के वक्त नहीं! कुछ अरसा पहले टीवी शो `छूटा छेड़ा' का दूसरा सीजन होस्ट किया था. जब उसकी शूटिंग शुरू हुई तो अलग-सी फीलिंग हुई थी, मैं लाइनें भी भूल रही थी. हालांकि, अगले दिन से एक्शन की आवाज़ सुनते ही थ्रिल महसूस होने लगा और कैमरे का चार्म जाग गया."

ये भी पढ़े

सुरों के बादशाह मोहम्मद रफ़ी का आज जन्मदिन

'Happy Birthday' मिस्टर इंडिया

कत्थक डांस की प्रैक्टिस करती शाहिद की मीशा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -