दीपिका की जीत से बिल्कुल खुश नहीं शिल्पा शिंदे, कहा- 'मक्खी पूरा सीजन भुनभुनाती रही लेकिन..'

Jan 01 2019 09:00 AM
दीपिका की जीत से बिल्कुल खुश नहीं शिल्पा शिंदे, कहा- 'मक्खी पूरा सीजन भुनभुनाती रही लेकिन..'

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट दीपिका कक्कड़ बिग बॉस 12 की विनर बन चुकीं हैं. आप सभी को बता दें कि दीपिका ने सभी को पीछे छोड़ते हुए ट्रॉफी अपने नाम कर ली है, वहीं दूसरे नंबर पर श्रीसंत रहे और बतौर कॉमनर आए दीपक ठाकुर तीसरे नंबर पर रहे. आप सभी को बता दें कि दीपिका को शो जीतने पर उनके फैंस उनको बधाइयां दे रहे हैं लेकिन 'बिग बॉस 11' की विनर शिल्पा शिंदे ने सोशल मीडिया पर दीपिका को खरी खोटी सुना दी है. शिल्पा को दीपिका का जीतना बिलकुल नहीं भाया और उन्होंने दीपिका को खूब सुनाया है.

जी हाँ, बीते कल शिल्पा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ''आजकल सभी प्रोडेक्ट बनावटी आते हैं. यहां तक कि मक्खी मारने के भी. सुना है शो के मेकर्स ने भी मिलावटी प्रोडक्ट को प्रमोट करना शुरू कर दिया है. मक्खी पूरा सीजन भुनभुनाती रही आखिर में मक्खी जीत गई. इसलिए ट्रॉफी भी ब्रेक गई.'' वहीं इसी के साथ आगे उन्होंने लिखा कि ''दीपिका को पता चलेगा इतना रोने के बाद भी शो फ्लॉप था. बेचारी कोई बात नहीं. खिलौना पकड़ा दिया.''

आप सभी को बता दें कि शो के दौरान भी जब शिल्पा घरवालों से मिलने आई थीं तो उन्होंने श्रीसंथ को सपोर्ट किया था और वह श्री को ही विनर के रूप में देखना चाहते थे. इसी के साथ खबरों के अनुसार बिग बॉस 12 जीतने के बाद अब दीपिका के हाथ बड़ा प्रोजेक्ट लगा है और अब वह बहुत खुश है.

श्रीसंत ने इतनी बार की थी बिग बॉस के घर से भागने की कोशिश, सुनकर लगेगा आपको झटका..

बाहर भी श्रीसंत से अपने रिश्ते को बरकरार रखने के सवाल पर दीपिका ने दिया होश उड़ा देने वाला जवाब..

जीत के बाद लगातार ट्रोल हो रहीं दीपिका कक्कड़ ने कहा- 'कोई बात नहीं...'