बैंडेज के पीछे रणबीर को भुलाती दीपिका
बैंडेज के पीछे रणबीर को भुलाती दीपिका
Share:

बॉलीवुड की क्वीन दीपिका पादुकोण हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई. दीपिका के नेक पर बैंडेज दिखाई दी, जिसके बाद ख़बरें फैल रही थी कि, वर्कआउट के दौरान दीपिका को चोट लगी थी. लेकिन अब उड़ती ख़बरों के अनुसार यह कयास लगाएं जा रहे है कि, दीपिका ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर का टैटू अपने नेक से रिमूव करा लिया है. बता दें, बॉलीवुड में एक समय दीपिका और रणबीर के अफेयर की चर्चाएं थी.

दीपिका और रणबीर कपूर रिलेशनशिप में रह चुके हैं. हालांकि अब दोनों का ब्रेकअप हो चुका है और वे एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं. दीपिका आजकल रणवीर सिंह को डेट कर रही हैं. रणवीर और रणबीर में भी अच्छे रिलेशन हैं. वैसे आपको बता दें, दीपिका के नेक पर बने टैटू को हटाने की वैसे तो कई ख़बरें मीडिया में उछल चुकी है, लेकिन वह सब अफवाएं थी. अब देखने वाली बात यह होगी की इस खबर में कितनी सच्चाई है.

वहीं नेक इंजरी के अलावा दीपिका को बैक पेन होने की जानकारी मिली है. जिसका खुलासा विशाल भारद्वाज ने किया है. इरफान खान और दीपिका को लेकर एक फिल्म करने जा रहे विशाल ने जानकारी दी है कि दोनों एक्टर्स की तबीयत ठीक नहीं होने के कारण शूटिंग टाल दी गई है.

सिर्फ पेंटी पहनकर अपने सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट कर रही है ये हसीनाएं

सेक्सी बिकिनी में पानी में आग लगा रही ये सुपरमॉडल

सिर्फ पेंटी पहनकर अपने सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट कर रही है ये हसीनाएं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -