सिंधी रिवाजों से आज शादी करेंगे दीपवीर, लाल फूलों से सजा वेडिंग विला
सिंधी रिवाजों से आज शादी करेंगे दीपवीर, लाल फूलों से सजा वेडिंग विला
Share:

तमाम अटकलों के बाद आखिरबार 14 नवंबर को दीपिका और रणवीर एक-दूसरे के हो ही गए. दीपवीर की शादी इटली के लेक कोमो के बेहद खूबसूरत विला देल बालबियानेलो में हुई है. आपको बता दें इस कपल ने पहले कोंकणी रीति-रिवाज से शादी की है. इस रिवाज के तहत दूल्हा-दुल्हन चार फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाते हैं. आज दीपवीर की शादी सिंधी रिवाज से होगी.

बॉलीवुड स्टार्स ने इतने खास अंदाज़ में दीपिका-रणवीर को दी शादी की बधाई

सूत्रों की माने तो आज के कार्यक्रम के लिए विला को लाल रंग के फूलों से सजाया गया है. बुधवार को सफ़ेद रंग के वाटर लिली फूलो से वेन्यू को सजाया गया था और आज पूरा वेन्यू लाल रंग के फूलो से सजकर तैयार हुआ है. इटली के लेक कोमो झील के पास बनी सुंदर विला में यह दोनों आज एक बार फिर से सात फेरे लेंगे. आपको बता दें आज भी दीपिका और रणवीर सब्यसाची के कपड़े पहनेंगे.

इस वजह से दुल्हन दीपिका की एक भी तस्वीर नहीं आई सामने..

दीपवीर की शादी में शाहरुख खान, फराह खान और संजय लीला भंसाली के शामिल होने की आशंका है. ये सभी करीब 9 बजे लेक कोमो पहुंच जाएंगे. इसके अलावा बॉलीवुड के बाकि सेलेब्स को मुंबई में होने वाले रेसप्शन के लिए इन्वाइट किया गया है. आपको बता दें दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी में मिलने वाले गिफ्ट्स को लेकर बड़ा फैसला लिया है. सूत्रों की माने तो दोनों चाहते हैं कि शादी में मिलने वाले सभी गिफ्ट वो चैरिटी के रूप में इस संस्था को दान कर देंगे.

रेड-गोल्डन रंग के दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत नजर आईं दीपिका

दीपवीर की शादी पर इस कंडोम कंपनी ने उन्हें ऐसे दी बधाई

दीपिका-रणवीर की शादी में मेहमानों को परोसा गया ये स्पेशल खाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -