रणवीर ने शादी में शेरवानी नहीं बल्कि पहनी थी लहंगे वाली ड्रेस, तस्वीरें आई सामने
रणवीर ने शादी में शेरवानी नहीं बल्कि पहनी थी लहंगे वाली ड्रेस, तस्वीरें आई सामने
Share:

रणवीर-दीप‍िका की शादी की सभी तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रही है. इस कपल ने शाही अंदाज में इटली के लेक कोमो में शादी की. दीपवीर ने अपनी शादी को बेहद प्राइवेट रखा था और इसल‍िए फैंस को दूल्हा-दुल्हन बने दीपवीर को देखने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा. लेकिन मंगलवार को फैंस की इस बेसब्री को दीपवीर ने शानदार तोहफा द‍े द‍िया है.

दीपवीर की शादी की सभी तस्वीरें बेहद खास हैं लेकिन इन सभी तस्वीरें में लोगों का ध्यान अगर किसी फोटो पर गया तो वो है रणवीर सिंह के ऑउटफिट वाली तस्वीर. आपको बता दें रणवीर स‍िंह और दीपिका ने शादी की सभी रस्मों की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर जारी कर दी हैं. इन तस्वीरों में दीपवीर को देखकर यही लग रहा है कि दोनों की जोड़ी शानदार है. मेहंदी की रस्म में रणवीर स‍िंह मेहंदी बेहद खास आउटफिट में नजर आ रहे हैं. इस रस्म में उन्होंने कलीदार अचकन पहना हुआ है.

इसके साथ ही अचकन पर थ्रेड वर्क से सजी रणवीर की प‍िंक जैकेट उनके लुक को और ज्यादा खास बना रही है. रणवीर के इस लुक को देखकर उनके बाजीराव के लुक की यादें ताजा हो रही हैं. लेकिन कुछ लोग सोशल मीडिया पर ये कहकर रणवीर का मजाक उड़ा रहे हैं कि उन्होंने अपनी शादी में लेहेंगा पहना था. वैसे फिल्म इंडस्ट्री के बाजीराव-मस्तानी की ये तस्वीरें बहुत खूबसूरत हैं. उनकी तस्वीरों पर चंद सेंकेंड में हजारों लाइक मिल चुके हैं.

दीपिका-रणवीर की शादी की सभी खूबसूरत तस्वीरें आई सामने, आप भी देखते रह जाएंगे

शादी से पहले दीपिका ने हटवाया एक्स-बॉयफ्रेंड रणबीर के नाम का टैटू

'तैमूर' का सॉफ्ट टॉय देखते ही पापा सैफ ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -