शादी के डेढ़ महीने बाद हाथों में हाथ डाले हनीमून के लिए रवाना हुए दीपवीर
शादी के डेढ़ महीने बाद हाथों में हाथ डाले हनीमून के लिए रवाना हुए दीपवीर
Share:

बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल कहे जाने वाले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने इसी साल नवम्बर में शादी की है. दोनों ने शादी के बाद 5 रिसेप्शन का भी आयोजन किया था. शादी के डेढ़ महीने बाद हाल ही दोनों हनीमून के लिए रवाना हो गए हैं. हालांकि अब तक उनका हनीमून डेस्टिनेशन सीक्रेट ही है. आपको बता दें शनिवार रात दोनों एयरपोर्ट पर ब्लैक आउटफिट में नजर आए. इस दौरान दोनों साथ में बेहद खुश नजर आ रहे थे.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं दीपिका और रणवीर सिंह ने एक दूसरे का हाथ थामा हुआ था और वो दोनों एयरपोर्ट के अंदर जाते हुए दिखाई दें रहे हैं. दीपिका और रणवीर सिंह के हनीमून पर रवाना होने की बातें कही जाने के पीछे कई कारण हैं. इसका एक कारण नए साल का जश्न भी हो सकता है. दूसरा कारण ये है कि 5 जनवरी को दीपिका पादुकोण का जन्मदिन है और ऐसे में शायद रणवीर अपनी बेटर हाफ का जन्मदिन कुछ खास तौर से सेलिब्रेट करना चाहते हो.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वही उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो शादी के बाद रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में रणवीर की जोड़ी सारा अली खान के साथ नजर आ रही हैं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है. वही दीपिका पादुकोण की बात करे तो वोउन्होंने अपनी अगली फिल्म पर अभी काम शुरू किया नहीं है.

शादी के डेढ़ महीने बाद दीपिका ने सास-ससुर की हरकतों का किया खुलासा!

शादी के बाद दीपिका ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'रणवीर ने बहुत झगड़ा किया... '

शादी के डेढ़ महीने बाद दीपिका ने किया प्रेग्नेंसी का खुलासा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -