दीपिका ने फिर हासिल की टाइम मैगजीन में जगह, जीता कई फैंस का दिल
दीपिका ने फिर हासिल की टाइम मैगजीन में जगह, जीता कई फैंस का दिल
Share:

दीपिका पादुकोण (Deepika Pudukone)  बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक कही जाती हैं, जिन्होंने अपनी जबरदस्त अभिनय से बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा कर रखा है. उन्होंने बॉलीवुड को कई ऐसी हिट मूवीज दी हैं, जिनके लिए आलोचकों ने भी उनकी तारीफ कर दी है. दीपिका बीते कुछ वक़्त  से सबसे अधिक फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में नंबर वन की रैंकिंग पर आ चुकी है. कई बड़े अवॉर्ड अपने नाम कर चुकीं दीपिका को एक और बड़ी उपलब्धि भी मिल चुकी है. दीपिका अब पहली इंडियन सेलिब्रिटी बन गई हैं जिन्हें टाइम मैगजीन (Time Magazine) की 100 इम्पैक्ट अवॉर्डी की पॉवरफुल लिस्ट में एक बार फिर शामिल किया जा चुका है.

टाइम मैगजीन में दीपिका का फिर हुआ बोलबाला: लगभग एक दशक से दीपिका पादुकोण बॉलीवुड में अपना सिक्का सफलतापूर्वक जमा चुकी है. कई ख्याति प्राप्त कर चुकीं दीपिका के नाम अब एक और रिकॉर्ड कायम हो गया और दीपिका ने खुद इस गुड न्यूज को सोशल मीडिया पर भी साझा कर किया है. दरअसल इंटरनेशनल टाइम मैगजीन की 2022 की 100 इम्पैक्ट अवॉर्डी पॉवरफुल लिस्ट भी सामने आ चुकी है. दिलचस्प बात यह है कि यह दीपिका टाइम मैगज़ीन द्वारा दो बार सम्मानित होने वाली पहली इंडियन हस्ती बन चुकी है. जबकि इस लिस्ट में दुनिया भर के कई वैज्ञानिकों से लेकर सीईओज, आर्टिस्ट और एक्टिविस्ट, पॉप स्टार्स और पॉलिटिशियन्स सभी इसमें शामिल है.

2018 की लिस्ट में भी थी दीपिका का नाम: इससे पूर्व जब 2018 में फेमस मैगजीन टाइम की 100 प्रभावशाली लोगों की लिस्ट पेश की गई थी. तो उसमें इंडियन मूवी वर्ल्ड से केवल दीपिका पादुकोण को ही स्थान मिला था. हालांकि उस वक्त अलग क्षेत्र में ख्याति प्राप्त सेलेब्स में इंडिया से विराट कोहली और ओला कैब के को-फाउंडर भावीश अग्रवाल का नाम भी इस लिस्ट शुमार था.

RRR के सामने पिट गया जॉन की मूवी 'अटैक' का कलेक्शन

ब्लैक लेहंगा चोली में बला की खूबसूरत नज़र आई मौनी रॉय

'भारत माता की जय' बोलने पर काट दी जुबान, विवेक ने फिर शेयर किया डरावना सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -