नहीं रहीं 'भाबीजी घर पर हैं' के इस अभिनेता की माँ

मशहूर टीवी सीरियल भाबीजी घर पर हैं में मल्खान सिंह का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में बसने वाले अभिनेता दीपेश भान को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल इस समय अभिनेता दुःख में है। ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी मां का निधन हो गया है। मिली जानकारी के तहत खुद दीपेश ने इस बारे में जानकारी दी है। जी दरअसल उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी दी। आप देख सकते हैं उन्होंने अपनी मां के साथ अपनी तस्वीर शेयर कर भावुक पोस्ट लिखा।

जी दरअसल उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'मां तुम क्यों चली गईं। लव यू मां तुम बहुत याद आओगी। मैं तुम्हें बहुत याद करूंगा मां। आखिरी समय में पिताजी लेने आए होंगे तुम्हें। बहुत प्यार करता हूं मां मैं तुमसे। मैं जानता हूं तुम मेरे पास ही हो। मां तुम जहां भी हो बस सुकून में हो भगवान से यह प्रार्थना है अगले जन्म में भी तुम्हारा ही बेटा बनूं।' अब दीपेश के इस पोस्ट पर कमेंट कर फैंस दुःख जता रहे हैं और इसी के साथ उनकी मां की आत्मा की शांति की कामना कर रहे हैं।

वहीं कई लोग दीपेश को शांत रहने और इस गम को भूलने के लिए कह रहे हैं। वैसे अगर हम दीपेश के काम के बारे में बात करें तो वह दमदार अभिनेता है और शो के लिए हर दिन के 25 हजार रुपये लेते हैं। वहीं अगर महीने की बात करें तो दीपेश की फीस 7 लाख रुपये के आसपास होती है। आप सभी ने दीपेश भान को कॉमेडी का किंग कौन, कॉमेडी क्लब, भूतवाला, एफआईआर समेत बिंदास टीवी के चैंप और सुन यार चिल मार जैसे शोज में देखा होगा। वहीं साल 2007 में आई फिल्म 'फालतू उटपटांग चटपटी कहानी' में भी दीपेश ने काम किया था। केवल यही नहीं बल्कि वह तो आमिर खान के साथ टी-20 वर्ल्ड कप के ऐड में भी अपना दमदार अभिनय दिखा चुके हैं।

कोरोना के नए वेरियंट को लेकर परेशान सीएम केजरीवाल, पीएम मोदी को पत्र लिखकर कही ये बात

श्रेयस अय्यर ने रचा इतिहास, किया वो जो भारत का कोई धुरंधर नहीं कर पाया

रिलीज हुआ फिल्म 83 का नया पोस्टर, जीत का जश्न मनाते दिखे रणवीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -