जल्द 'दिल तो हैप्पी है जी' में नजर आएगी यह एक्ट्रेस
जल्द 'दिल तो हैप्पी है जी' में नजर आएगी यह एक्ट्रेस
Share:

हाल ही में गुल खान और निलांजना पुरकायस्थ द्वारा निर्मित 'दिल तो हैप्पी है जी' शो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. यह शो स्टार प्लस पर आता है को पूर्वी मुंडडा की एंट्री होगी, जो रॉकी (अंश बागरी) की पत्नी के रूप में पांच साल की लीप के बाद आएगी. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ मीडिया ने शो में अभिनेता रोमंच मेहता इस शो में मुख्य भूमिका में नजर आ सकते हैं और अभिनेत्री दीपाली पानसरे भी शो में नजर आने वाली हैं. वहीं दीपाली मीनू की भूमिका निभाएंगी जो रोमंच के चरित्र की पत्नी होगी और युगल का एक रहस्यमय कोण होगा जो आपको रहस्य की ओर ले जाएगा.

वहीं अब यह देखना दिलचस्प होगा कि युगल के साथ हैप्पी और रॉकी की जिंदगी कैसे छलांग लगाती है और इस बारे में दीपाली और रोमंच दोनों ने कोई बात नहीं की है. इन दोनों के साथ ही शो में जैस्मिन भसीन को देखा होगा जो खूब पसंद की जाती रहीं हैं. जैस्मिन ने हाल ही में अपनी एक फोटो शेयर कर लिखा है Someone's looking really chubby in this pic @alygoni #throwback वहीं एक वीडियो शेयर कर उन्होंने लिखा है Happy 100 to complete team of Dil to happy hai ji #diltohappyhaiji @nilanjana_p @gulenaghmakhan @herumbkhot @anshbagri@karishmajain92

इन दोनों में वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. वहीं दीपाली पानसरे ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है 100k followers Oh my God I am grateful to you for all Thank you so much guys! this is just unreal! इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं जो आप सभी देख सकते हैं.

कपिल के शो ने पूरे किए 50 एपिसोड, केक काटकर मनाया जश्न

पारुल और मोहिना के बाद 'ये रिश्ता...' को अलविदा कहेंगे यह 2 कलाकार

सेक्सी बेक दिखाते हुए मौनी रॉय ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -