दीपक तिजोरी के विरुद्ध पत्नी ने घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया...
दीपक तिजोरी के विरुद्ध पत्नी ने घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया...
Share:

बता दे की अभी हाल ही में जिस प्रकार से बॉलीवुड की दिग्गज शख्सियतों के बीच में तलाक के मामले हमे सुनने को मिल रहे है जैसे की ऋतिक रोशन और सुजैन का तलाक करिश्मा व संजय कपूर का तलाक फिर अरबाज व मलाइका अरोरा का तलाक अब इन सब के बाद एक और महाशय का नाम सामने आया है वह है हमारे बॉलीवुड अभिनेता व फ़िल्मकार दीपक तिजोरी जी हाँ, बता दे कि, बॉलीवुड के सीनियर अभिनेता और निर्देशक दीपक तिजोरी जिनके बारे में अभी कुछ समय पहले ही हमे यह सुनने को मिल चूका था कि, दीपक व उनकी पत्नी के बीच में कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

तथा अब पता चला है कि, एक्टर दीपक तिजोरी के खिलाफ उनकी पत्नी शिवानी ने बोरीवली कोर्ट में घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है. कुछ समय पहले ही शिवानी ने दीपक को गोरेगांव के 4bhk फ्लैट से बाहर निकाल दिया था. साथ ही उन्होंने तलाक का केस भी फाइल किया था. लेकिन बाद में दीपक को पता चला कि शिवानी ने अपने पहले पति से तलाक ही नहीं लिया है.

इसलिए वो उनकी कानूनी तौर पर पत्नी नहीं हैं. खबरों की माने तो शिवानी, दीपक को अपने घर का सिर्फ एक ही कमरा यूज करने देती थीं. उन्होंने घर के नौकरों को यह आदेश दिया था कि वो दीपक के लिए ना खाना बनाएंगे और ना ही उनका कमरा साफ करेंगे. इसलिए दीपक ज्यादातर पीजी या किसी दोस्त के घर अपना समय बिताते थे. शिवानी ने दीपक पर आरोप लगाया था कि उनका एक योगा इंस्ट्रक्टर के साथ अफेयर है, जो उम्र में उनसे काफी छोटी हैं.

'गदर' की कमाई के आगे 'बाहुबली-2' की कमाई है Fail...

आखिर ख़त्म हो गई किंग खान और सन्नी पाजी की 24 साल पुरानी दुश्मनी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -