B'Day Special : सारी फ्लॉप फिल्मों के बाद भी हिट रहे ये एक्टर
B'Day Special : सारी फ्लॉप फिल्मों के बाद भी हिट रहे ये एक्टर
Share:

बॉलीवुड के 90s के सुपरस्टार एक्टर दीपक तिजोरी अपने समय में काफी फेमस थे. फ़िल्मी दुनिया से वो अब दूर हो चुके हैं लेकिन लाइम लाइट में कभी न कभी बने रहते हैं. पिछले ही साल दीपक ने अपना लुक कुछ इस तरह बदला था कि सभी को हैरान कर दिया था और अपने दाढ़ी वाले लुक में वो पहले बेहद ही अलग दिखाई दे रहे थे. हालाँकि यहां हम उनके लुक की बात नहीं कर रहे हैं बल्कि उनके जन्मदिन की बात कर रहे हैं जो आज ही है. जी हाँ, बता देते हैं दीपक तिजोरी के बारे में खास  बातें.

B'day Special: एक न्यूड फोटोशूट से रातोंरात स्टार बनी थी यह एक्ट्रेस

बॉलीवुड में अक्सर विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर दीपक आज अपना 59 वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनका जन्म 28 अगस्त 1961 को हुआ था. बता दें, ये एक फिल्म एक्टर के साथ-साथ एक फिल्म डायरेक्टर भी हैं जिन्होंने बॉलीवुड के साथ गुजरती फिल्मों में भी काम किया है.

दीपक को खास हिट फिल्म 'आशिकी', 'खिलाडी', 'जो जीता वही सिकंदर', 'कभी हाँ कभी ना' जैसी फिल्मों में सपोर्टिंग रोल के तौर पर याद रखा गया. फिल्मों से ब्रेक लेने के बाद उन्होंने फिल्मों में फिर से वापसी की और हाल ही जो फिल्म रिलीज़ हुई वो बुरी तरह पिट गई. 

अंगद बेदी ने रोमांटिक अंदाज़ में किया वाइफ को बर्थडे विश

दीपक को हीरो बनने की इतनी चाह थी कि आखिर उन्हें 'पहला नशा' में लीड एक्टर की भूमिका मिला और उनके साथ आमिर खान, शाहरुख खान और जूही चावला सपोर्टिंग किरदार में नज़र आये. फिल्म में दीपक तिजोरी के अपोजिट पूजा भट्ट और रवीना टंडन थीं लेकिन इसके बाद भी फिल्म हिट नहीं हो पाई और पिट गई.

इसके बाद उन्होंने निर्देशक बनने का फैसला कर लिया और 2003 में एक एडल्ट फिल्म से अपनी निर्देशन की शुरू कर दी. लेकिन इसे भी सेंसर बोर्ड ने मना कर दिया और यहां तक की दर्शकों ने भी इंकार का दिया.

बॉलीवुड अपडेट्स..

द ग्रेट खली जन्मदिन विशेष : गरीबी की वजह से पढ़ाई छोड़ पत्थर तोड़ने को मजबूर हुए थे खली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -