'ऐस ऑफ़ स्पेस' में जाने से पहले दीपक ठाकुर ने वीडियो शेयर कर की फैंस से अपील

Aug 24 2019 05:20 PM
'ऐस ऑफ़ स्पेस' में जाने से पहले दीपक ठाकुर ने वीडियो शेयर कर की फैंस से अपील

बिग बॉस 11 में नजर आए 'मास्टरमाइंड' विकास गुप्ता 24 अगस्त से 'एमटीवी ऐस ऑफ़ स्पेस' के दूसरे सीज़न के साथ टीवी स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं. यानी आज से आप उन्हें देख सकेंगे. ऐसे में यह बताया जा चुका था कि 'एमटीवी रोडीज राइजिंग' के रनर-अप और 'एमटीवी स्प्लिट्सविला 10' विजेता बेसर अली 'एमटीवी ऐस ऑफ स्पेस-2' में भाग लेने के लिए तैयार हैं और इसी के साथ हमने आपको बताया था कि दो एक्स 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट्स ने भी आने वाले रियलिटी शो में हिस्सा लेने के लिए हां कह दी है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepak Thakur (@ideepakthakur) on

जी हाँ, वहीं उनमे बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स दीपक ठाकुर और लुसिंडा निकोलस के इस शो में हिस्सा लेने की पुष्टि की गई थी और अब दीपक ने इस बात पर मुहर भी लगा दी है. जी हाँ, बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेट रहे दीपक ठाकुर ने खुद इस बाद की पुष्टि की है वह भी एक वीडियो शेयर करने के बाद. जी हाँ, वह जल्द ही एमटीवी के शो एस ऑफ स्पेस में नजर आने वाले हैं और इस बात को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए ठाकुर ने एक वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियो में वह कह रहे हैं, ''वह अब से 70 दिनों तक इंस्टाग्राम खुद से नहीं चला पाएंगे. मगर इस साइट पर उनकी एक्टिविटी रहे जिसके लिए वह इस अकाउंट का पासवर्ड अपने दोस्तों और बहन को दे कर जा रहे हैं. इन 70 दिनों दूरी से उन्हें दुख जरूर होगा कि वह अपने चाहनेवालों के बीच नहीं मौजूद होंगे. मगर उन्होंने अपने चाहनेवालों के इस बात की गुजारिश की कि वे लोग ऐसे ही उनपर अपना प्यार बनाए रहें.'' अब बात करें एस ऑफ स्पेस शो के सीजन 2 की बात करें तो 'इश्कबाज़' और 'ससुराल सिमर का' फेम कृष्ण बरेटो भी इस शो में नजर आने वाले हैं और निर्माताओं ने 'बिग बॉस 12' की प्रसिद्धि रोहित सुचांती के साथ भी बातचीत की है और हो सकता है आप उन्हें भी शो में देखे.

नच बलिये 9 के मंच पर विशाल के लिए आईं मधुरिमा की माँ, कहा- 'औरत की रिस्पेक्ट...'

राखी सावंत ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि लोग पूछ रहे- 'तलाक हो गया क्या...'

कांग्रेस ज्वाइन करने के 6 महीने बाद एक्ट्रेस ने दिया इस्तीफा, बताई चौकाने वाली वजह