बिग बॉस के घर से निकलते ही फेमस हुए दीपक, मिल रहे हैं ऑफर पर ऑफर
बिग बॉस के घर से निकलते ही फेमस हुए दीपक, मिल रहे हैं ऑफर पर ऑफर
Share:

आप सभी को बता दें कि कलर्स चैनल के सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस सीजन 12 के फाइनलिस्ट दीपक ठाकुर ने भले ही बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम ना कि हो लेकिन वह लाखो दिलों में घर कर गए हैं. जी हाँ, उन्होंने केवल आम लोगों का ही नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री और टीवी इंडस्ट्री दोनों का ध्यान पानी और खींचा है. जी हाँ, हाल ही में घर से बाहर जाते ही उनके पास बहुत सारे आफर्स आ चुके हैं. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार घर से निकलते ही दीपक ठाकुर को खतरों के खिलाड़ी का ऑफर हुआ है और दीपक ठाकुर को बिग बॉस के ही एक्स कंटेस्टेंट रहे करणवीर बोहरा के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म में बैकग्राउण्ड सिंगर का भी ऑफर मिला है.

जी हाँ, वहीं उन्हें घर से निकलते ही श्रीसंत की वाइफ भुवनेश्वरी ने भी फिल्म में काम करने का ऑफर दे डाला है और धवन प्रोडक्शन से भी दीपक ठाकुर को ऑफर आया है. आप सभी को बता दें कि दीपक ठाकुर की पॉपुलारिटी का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि उनके गांव पहुंचते ही लोगों ने भव्यता के साथ उनका स्वागत किया.

वहीं आप सभी को पता ही होगा कि दीपक घर से जब बाहर हुए थे तब भी कई लोग दुखी हुए थे लेकिन उनके निर्णय से भी सभी खुश थे. अब अगर बात करें बिग बॉस के कंटेस्टेंट की तो बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट में सबसे ज्यादा फायदा किसी को हो रहा है तो वह दीपक ठाकुर ही हैं जिन्हे हर जगह से ऑफर्स आ रहे हैं.

सृष्टि और मनीष के ब्रेकअप की खबर सुनते ही हैरान हुए रोहित, दिया ऐसा रिएक्शन

इंडियन आइडल ने मारा नागिन 3 को बड़ा झटका, पहुंचा नंबर एक पर

कड़ाके की ठंड में शार्ट ड्रेस में सड़कों पर घूमती नजर आई यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -