नाव से अपने गाँव में सैर कर रहे हैं दीपक ठाकुर, पहली बार आए लाइव

नाव से अपने गाँव में सैर कर रहे हैं दीपक ठाकुर, पहली बार आए लाइव

बीते दिनों बिग बॉस 12 खूब सुर्ख़ियों में रहा और इस शो के कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर को लोगों ने खूब प्यार दिया. जी हाँ, वहीं दीपक ने शानदार गेम खेलकर सबके दिल में एक खास जगह बनाई और दीपक ने 20 लाख लेकर शो को अलविदा कहा. वहीं शो से जाने के बाद अब दीपक स्टार बन चुके है. जी हाँ, हाल ही में सीजन 12 के तीसरे फाइनलिस्ट बने दीपक का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे बिग बॉस से निकलने के बाद अपने गांव जा रहे हैं, वहीं उस दौरान सबसे ज्यादा ध्यान देने वाली बात यह है कि वो नाव के जरिए अपने गांव का सफर तय कर रहे हैं.

 

जी हाँ, जब दीपक अपने गांव आथर जा रहे थे, तो वे यू-ट्यूब पर लाइव आए और नाव में दीपक के साथ उनके गांव के बाकी लोग भी मौजूद हैं और इस दौरान दीपक काफी खुश नजर आ रहे है. आप देख सकते हैं वीडियो में दीपक कह रहे हैं- 'पूरे 4 महीने बाद अपने गांव में आकर बेहद अच्छा लग रहा है। हमारे गांववाले और हम काफी एक्साइटेड हैं।' आप सभी को बता दें कि उनके गाँव में उनका जोरदार स्वागत हुआ है और सभी ने फूलों की मालाओं से बिहारी बाबू का वेलकम किया.

आप सभी को यह भी बता दें कि दीपक बिहार के जिले मुजफ्फरपुर के छोटे से गांव आथर के रहने वाले है और उन्होंने शो को अपनी बहन की शादी के लिए 20 लाख रुपए लेकर छोड़ दिया. वहीं उनके गांव में बुनियादी सुविधाओं की कमी है और दीपक के बिग बॉस में आने के बाद आथर गांव में लाइट आई है और दीपक खुश हैं कि उनकी वजह से आथर गांव का नाम चर्चा में आया है.

बिग बॉस ने बना दी इस लड़की की जिंदगी, आज है सबसे हॉट

सलमान के कहने पर जसलीन ने किया यह काम, सुनकर लगेगा आपको झटका!

कपिल के शो में सुनील के ना आने पर नवजोत सिंह सिद्धू ने किया बड़ा खुलासा