बिग बॉस के बाद दीपक ठाकुर को मिला इस शो का ऑफर
बिग बॉस के बाद दीपक ठाकुर को मिला इस शो का ऑफर
Share:

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस 12 में नजर आ चुके दीपक ठाकुर इन दिनों सभी के फेवरेट बन चुके हैं. ऐसे में सलमान खान के शो में दीपक ने अपनी एक अलग पहचान बना ली थी और वह जब वहां से निकले तो लोग उनके दीवाने हो गये. ऐसे में बिग बॉस के फिनाले के बाद दीपक एक म्यूजिक वीडियो में नजर आए और उसके बाद अब उनके हाथ एक और बड़ा प्रोजेक्ट लग गया है. जी हाँ, एक बार फिर से किस्मत ने दीपक ठाकुर का साथ दे दिया है.

जी दरअसल हम ऐसा इसलिए कह रहे है क्योंकि, दीपक को एक और फेमस टीवी रिएलिटी शो का हिस्सा बनने का मौका मिला है. खबरों के अनुसार दीपक ठाकुर बहुत जल्द ही MTV Ace Of Space Season 2 के दूसरे सीजन में नजर आ सकते हैं. जी हाँ, सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक दीपक को एस ऑफ स्पेस 2 का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच किया गया था और यह माना जा रहा है कि, दीपक ने विकास गुप्ता के इस ऑफर को स्वीकार कर लिया है.

वहीं इस शो एस ऑफ स्पेस के प्रड्यूसर विकास गुप्ता भी यह चाहते हैं कि, दीपक ठाकुर उनके टीवी रिएलिटी शो का हिस्सा बने. आपको बता दें कि दीपक अपने फैंस को कभी निराश नहीं करते हैं और अगर वह इस शो में आते हैं तो यह उनके फैंस के लिए यह तो एक धमाकेदार खबर साबित होगी. वैसे अब तक इस खबर की पुष्टि नहीं हो पाई है कि, उन्होंने इस ऑफर को स्वीकार किया है या फिर नहीं...?

माँ उर्वशी को उनके एक्स अनुज संग खुश देखना चाहते हैं उनके बच्चे

दीपिका और शोएब ने फिर खरीदी 75 लाख की कार, शेयर की तस्वीरें

नायरा को अपनी एक्स-वाइफ कहकर वेदिका से मिलवाएगा कार्तिक, ट्विस्ट से आएगा नया मोड़!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -