साऊथ में मचाई इस भोजपुरी स्टार ने धूम, फिल्म को मिली बम्पर ओपनिंग

भोजपुरी फिल्म जगत भी धीरे-धीरे हिंदी सिनेमा को टक्कर देता हुआ नजर आ रहा है. भोजपुरी सिनेमा में एक से बढ़कर एक कलाकार नजर आ रहे हैं, जो कि अकेले अपने दम पर फिल्म को सुपरहिट कराने का माद्दा रखते हैं. पिछले कुछ समय में भोजपुरी सिनेमा ने स्वयं को काफी बड़ा और अलग हटकर बनाया है. 

पहले कहा जाता था कि भोजपुरी सिनेमा में अश्लीलता के अलावा और कुछ नहीं परोसा जाता है, लेकिन वक्त के साथ इसमें बदलाव आया है और आज भोजपुरी सिनेमा में भी ऐसी फ़िल्में बन रही है, जो कि साफ-सुथरी रहती है. यानी कि इन्हे आप अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते है. इसी क्रम में हम आपको एक भोजपुरी की पारिवारिक फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं.

भोजपुरी फ़िल्म जगत से लेकर छोटे पर्दे पर अपने लाजवाब अभिनय का जादू बिखेरने वाले एक मात्र अभिनेता कुलदीप कुमार है, जो कि हमेशा से ही नये कारनामों को लेकर सुर्खिया बटोरते रहते हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस बार वो भोजपुरी इंडस्ट्री के अलावा साउथ ट्रेरेट्री में भी धूम मचा रहे हैं. बता दें कि भोजपुरी की पहली परिवारिक फ़िल्म बेटा होखे त अईसन साउथ ट्रेरेट्री केरल में पिछले हफ़्ते रिलीज हुई है और कास बात यह है कि इसे यहां पर बम्पर ओपनिंग मिली है. इस संबंध में जानकारी वहाँ के डिस्ट्रीब्यूटर मैथ्यू जॉन जेजे इंटरप्राइजेज द्वारा प्रदान की गई है. इसके निर्माता रविन्द्र कुमार रवि है और फ़िल्म के निर्देशक चंद्रमा चंद्राही है. वहीं इनकी आने वाली फिल्म”बैरी सुरतिया”है.

जबरदस्ती पवन सिंह की गोद में चढ़ी यह एक्ट्रेस, 7 करोड़ बार देखा गया VIDEO

इस सेक्सी एक्ट्रेस की प्यास नही बुझा सके पवन सिंह, फिर पलंग पर ही हुआ कुछ ऐसा कि...

मोहब्बत का वादा कर भूलीं यह एक्ट्रेस, एक्टर का हुआ इतना बुरा हाल

खुल गया मोनालिसा के हॉट फिगर का राज, सेक्सी ब्रा में शेयर किया वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -