राखी सावंत से ब्रेकअप के बाद इस म्यूजिक वीडियो में नजर आएँगे दीपक कलाल
राखी सावंत से ब्रेकअप के बाद इस म्यूजिक वीडियो में नजर आएँगे दीपक कलाल
Share:

बीते दिनों राखी सावंत संग अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में रहे दीपक कलाल को आप सभी जानते ही होंगे. दीपक कलाल को कोई भी नजरअंदाज नहीं कर सकता है. गुड़गांव में कुख्यात पिटाई की घटना के बाद, दीपक कलाल एक बार फिर सुर्खियों में है और हैरानी की बात यह है की इस बार वह किसी सही वजह से चर्चा में बने हुए है. जी हाँ, राखी सावंत के कथित बॉयफ्रेंड दीपक ने एक पंजाबी म्यूजिक वीडियो 'नेक्स्ट लेवल' में काम किया है जिसकी खबरें इन दिनों जमकर हो रही है.

मिली खबरों के अनुसार उस गाने को सुखबीर गिल ने गाया है और स्ले रिकॉर्ड्स द्वारा रिलीज़ किया गया है. जी दरअसल इस गीत ने आकर्षक ध्यान बंटोर, रिलीज से दो दिनों के अंदर-अंदर यूट्यूब पर हॉफ मिलियन व्यूज पार कर लिए है और दिलचस्प बात यह है कि पंजाबी गीत नेक्स्ट लेवल तब आया है जब राखी सावंत और दीपक कलाल के बीच ब्रेकअप की अफवाहें सामने आ रही है. जी हाँ, वैसे दोनों में से किसी ने भी इस बारे में कुछ नहीं कहा है, लेकिन इस ब्रेकअप गाने में दीपक कलाल अपनी भौहे उठाते हुए नज़र आ रहे है जिसे देख के लग रहा है की शायद वे यह गाना राखी सावंत को समर्पित कर रहे है.

आप सभी को बता दें कि नेक्स्ट लेवल गाने के पीछे की आवाज़, सुखबीर गिल, एक अभिनेता से गायक बने सिंगर है और पंजाब का 23 वर्षीय यह सुंदर मुंडा, श्याम बेनेगल फिल्म में अभिनय कर चुका है जो आपने देखी ही होंगी. 6 साल पंजाबी फिल्म और संगीत उद्योग में बिताने के बाद, सुखबीर ने स्ले रिकॉर्ड पर अपना यह पहला ट्रैक जारी किया है और इस गीत के टीजर को इंटरनेट पर जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है इसमें दीपक साफ़ नजर आ रहे हैं.

जमकर वायरल हो रहा है कृष्णा और सुदेश का यह मजाकिया वीडियो, देखकर पागल हो जाएंगे आप

टिक-टॉक बैन होने पर भड़की यह एक्ट्रेस, कहा- 'जिनके पास पहले से ही ये ऐप है...'

एक बार फिर अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोलिंग का शिकार हुईं मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -