B'day Spl : पप्पी जी की शानदार एक्टिंग ने जीत लिया सभी का दिल

B'day Spl : पप्पी जी की शानदार एक्टिंग ने जीत लिया सभी का दिल

अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए सभी के दिलों पर आज करने वाले अभिनेता दीपक डोबरियाल 1 सितम्बर को अपना 43 वां जन्मदिन मना रहे हैं. दीपक का जन्म 1 सितम्बर 1975 को उत्तराखंड में हुआ था. दीपक को उनके करियर में खास पहचान फिल्म 'तनु वेड्स मनु' में पप्पी जी के किरदार से की थी. इस फिल्म में दीपक ने साइड कैरेक्टर निभाया था बावजूद इसके उन्होंने अपने करियर में खास पहचान बना ली. इस फिल्म में दीपक के साथ कंगना रनौत और आर माधवन भी नजर आए थे.

5 साल की उम्र में दीपक दिल्ली आ गए थे और यहाँ उन्होंने कटवारिया सराय से अपनी पढाई पूरी थी की. साल 1994 से दीपक ने एक्टिंग सीखना शुरू कर दी थी. पढ़ाई करने के साथ-साथ दीपक ने 'तुगलक', 'अंधा युग', 'रक्त कल्याण', 'फाइनल सॉल्यूशन' जैसे प्ले करना शुरू कर दिए थे. इसके बाद साल 2003 में दीपक दिल्ली से मुंबई चले आए. यहाँ उन्होंने विशाल भरद्वाज की फिल्म 'मकबूल' में 'थापा' नाम का एक छोटा सा किरदार निभाया था. इसके बाद दीपक साल 2004 में तिग्मांशु धूलिया की 'चरस-डी जॉइन्ट ऑपरेशन' और 2005 में विशाल भारद्वाज की ही 'ब्लू अम्ब्रेला' में नजर आए थे. लेकिन इन फिल्मों में दीपक के किरदार को खास तौर से नहीं देखा गया था.

इसके बाद साल 2006 में दीपक फिल्म 'ओंकारा' में नजर आए थे. इस फिल्म में दीपक ने राजोह तिवारी का किरदार निभाया था जिसके लिए उन्हें स्पेशल परफॉरमेंस का अवार्ड भी मिला था. साल 2011 में आई फिल्म तनु वेड्स मनु से तो दीपक की किस्मत ही चमक गई. इस फिल्म में दीपक के पप्पी के किरदार को तो बेस्ट कॉमिक एक्टर का स्टार गिल्ड अवार्ड भी मिला था. दीपक ने अपने करियर में सीरियस किरदार से लेकर कॉमेडी और नेगटिव किरदार तक निभाए हैं.

कंगना से परेशान हुए सोनू सूद, लिया बड़ा फैसला

Photos : तैमूर का इतना मस्तमौला अंदाज़ आपने पहले कभी नहीं देखा होगा

इस मशहूर एक्ट्रेस ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में शेयर की कातिलाना तस्वीर

?