'पवन सिंह' पर इस वजह से लगा आरोप
'पवन सिंह' पर इस वजह से लगा आरोप
Share:

भोजपुरी के स्टार गायक के तौर पर पवन सिंह नाम मशहूर हैं. उनकी गायकी का हर कोई फैन है. किसी भोजपुरी गायक ने अंतरराष्ट्रीय पहचान बनाई है तो वह पवन सिंह ही हैं. यही कारण है कि उनके गाने सोशल मीडिया पर रिलीज होते ही छा जाते हैं. लेकिन इसी बीच उनपर कई बार गाने चोरी करने के आरोप भी लगते रहे. हाल ही में आई उनकी फिल्म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ का काफी लोकप्रिय गाना ‘आरा के होठ लाली लगवलु’ को एक गायक ने अपना बताते हुए पवन सिंह पर गाने चोरी करने का आरोप लगाया. दरअसल दीपक दिलदार (Deepak Dildar) नाम के भोजपुरी गायक ने पवन सिंह पर आरोप लगाया था कि उनके गाने को पवन सिंह ने अपनी फिल्म में गाया और उनको क्रेडिट भी नहीं दिया.जो कितना सही है ये तो पवन सिंह ही जानते होंगे.

द ओवल' में भारत और ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला देखते नजर आये महेश बाबू

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दीपक ने अपने दर्द को बयां करते हुए कहा कि, ‘पवन भैया मेरे गाने को फिल्म में यूज किये कोई बात नहीं लेकिन गाने का मुखड़ा वो गा देते और अंतरा मुझसे गवा दिए होते कम से कम मेरा भी रोजगार चलता.’ आगे गायक ने इस बात को लेकर भी अपनी पीड़ा बयां किया कि, ‘वह अपने ही गाने को अब किसी मंच पर नहीं गा सकता. किसी से कह भी नहीं सकता कि ये मेरा गाना है। कैसे कहूंगा मैंने गाया तो कुछ लाख लोगों ने सुना पवन सिंह ने गाया तो करोड़ों लोग उसको सुने। मुझे तो लोग अब गाली देंगे. मेरा क्रेडिट तो बनता है.’

महेश बाबू के भतीजे को मिला एक और निर्देशक का साथ

पवन सिंह पर आरोप यही नहीं दीपक ने एक और गाने को लेकर  लगाया था कि ‘राते दीया बुता के पिया क्या क्या किया’ भी उन्हीं का गाया गाना है जिसे पवन सिंह ने गाया. इसके लिए भी उन्हें क्रेडिट नहीं दी गई। यह गाना भी बहुत बड़ा हिट हुआ था. इस व्यथा को बताते हुए दीपक की आंखें नम हो गईं. रो पड़े. बता दें कि बॉलीवुड मूवी ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में उनके एक गाने ‘रतिया कहां बितवला ना’ को लिया गया था जिसका क्रेडिट उनको दिया गया था. इस बात को लेकर उनको काफी खुशी थी कि कम से कम फिल्म में उनके गाने के साथ नाम को भी दर्ज किया गया था. दीपक दिलदार भोजपुरी के उभरते गायक हैं. सोशल मीडिया पर उनके गाए कई गाने काफी हिट रहें.

बैक-टू-बैक फिल्मों के साथ आने के लिए तैयार हो रहे हैं वेंकटेश

अपनी आगामी फिल्म में इस किरदार को निभाते नजर आ सकता है अल्लू अर्जुन

रविपुड़ी की इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं महेश बाबू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -