जिसे कहा था कभी नहीं बन सकता क्रिकेटर आज टीम इंडिया में

टीम इंडिया फ़िलहाल इंग्लैंड दौरे पर गई है और दूसरे T20 में आयरलैंड के खिलाफ जसप्रीत बुमराह चोटिल हो गए है अब उनके स्थान पर टीम में दीपक चाहर को जगह मिली है जिन्हे लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ग्रेग चैपल ने कहा था, कि वो कभी क्रिकेटर नहीं बन सकते हैं. ये बात पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने सोशल मीडिया के जरिये बताई है. आकाश चोपड़ा ने फेसबुक पर अपने शो 'आकाश वाणी' पर इस बात का जिक्र किया.

चोपड़ा ने फेसबुक पर कहा कि, ‘दीपक चाहर की कहानी बहुत मजेदार है, जब दीपक छोटे थे, तब वो राजस्थान के हनुमानघर में अभ्यास करते थे, जहां वो ग्रेग चैपल से मिले थे. चैपल ने चाहर को कहा था कि वो क्रिकेट छोड़ दे, क्योंकि वो कभी भी क्रिकेटर नहीं बन पाएंगे. लेकिन आपको बता दें दीपक चाहर ने चैपल को गलत साबित करते हुए घरेलू क्रिकेट और आइपीएल टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन किया जिसके दम पर चाहर ने भारतीय टीम में अपनी जगह बनाई.


च[पल ने भारतीय टीम का बंटाढार करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. उनके कार्यकाल में टीम में सुधार से ज्यादा बिगड़ हुआ था. देश के बेमिसाल कप्तान जिसने जीतना सिखाया सौरव गांगुली से भी चेपल भिड़े और उनका करियर इस तरह से बर्बाद करने कि कोशिश कि की उन्हें संन्यास तक लेना पड़ा था.  

शोएब की गति को मिलाते है फिर भी नहीं तोड़ पाए यह रिकॉर्ड

बॉल टैंपरिंग पर फाफ डु प्लेसिस का ICC को मशवरा

पत्नी के कारण क्रिकेटर विनोद कांबली फिर विवादों में

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -