T-20 : करियर के पहले ही अंतर्राष्ट्रीय मैच में फ़ैल हुआ यह IPL स्टार

Jul 08 2018 06:52 PM
T-20 : करियर के पहले ही अंतर्राष्ट्रीय मैच में फ़ैल हुआ यह IPL स्टार

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम का इंग्लैंड दौरा अब तक काफी शानदार रहा है. भारत ने अपने दो माह से भी अधिक लंबे दौरे की शुरुआत 3 जुलाई को पहले अंतर्राष्ट्रीय टी-20 मैच के साथ कर दी थी. जहां आज सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला ब्रिस्टल के काउंटी ग्राउंड में खेला जा रहा है. दोनों टीम इस सीरीज में 1-1 मैच जीतकर बराबरी पर है. आज के मैच में भारतीय टीम में दो बड़े बदलाव किए गए है. भारतीय टीम ने आज के मैच में सिद्धार्थ कौल और दीपक चाहर को जगह दी. बता दे कि दीपक चाहर आज अपना पहला अंतर्राष्टीर मैच खेल रहे है. इससे पहले उन्होंने IPL में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है. 

दीपक चाहर ने आज अपने अंतराष्ट्रीय करियर की शुरुआत की. और भारतीय टीम के लिए उन्होंने पहला ओवर डाला. हालांकि वे अपने पहले अंतराष्ट्रीय ओवर में कुछ खास कमाल नहीं कर सके. और उन्हें इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने पहले ओवर में 3 चौके जड़ दिए. साथ ही एक सिंगल रन लिया. इस तरह उनके पहले ओवर में कुल 13 रन बने. जबकि दूसरे ओवर में उन्होंने कुल 6 रन खर्च किए. 

पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने अभी 4 ओवर में बिना कोई विकेट खोए 43 रन बना लिए है. उसके सलामी बल्लेबाज जोस बटलर और जेसन रॉय क्रीज पर मौजूद है. बटलर ने 26 और जेसन रॉय ने 17 रन बना लिए हैं. 

जन्मदिन विशेष : 'क्रिकेट के भगवान' सचिन ने 'टाइगर' को दी 'दादागिरी' भरी बधाई

कभी बदनाम हुआ था ये क्रिकेटर, अब करेगा यह काम

जन्मदिन विशेष : यूं ही नही 'दादा' और 'प्रिंस ऑफ़ कोलकाता' कहलाते है गांगुली

?