दीपा ने शशिकला के परिवार से पूछताछ की मांग की
दीपा ने शशिकला के परिवार से पूछताछ की मांग की
Share:

तमिलनाडु : तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता की भतीजी दीपा जयकुमार ने आज एक सदस्यीय जांच पैनल के समक्ष यह आशंका जाहिर की, कि बुआ पर हमला किया हो सकता है  दीपा ने जाँच पैनल से शशिकला के पूरे परिवार से पूछताछ करने की मांग की है.

उल्लेखनीय है कि तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता की मृत्यु की जांच के लिए तमिलनाडु सरकार ने न्यायमूर्ति ए अरुमुगास्वामी का एक सदस्यीय जांच आयोग गठित किया है. जो इस मामले की जाँच कर रहा है. इस आयोग के सामने तीन घंटे तक अपना बयान दर्ज कराने के बाद दीपा ने बताया कि उन्होंने उन परिस्थितियों को लेकर शंका जताई है, जिन्हें लेकर जयललिता को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

बता दें कि दीपा ने पैनल को बताया कि ऐसी कोई स्थिति नहीं थी कि रात नौ बजे तक काम करने के बाद जयललिता अस्वस्थ हो जाएं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़े. ऐसी आशंका है कि जयललिता पर हमला हुआ है. इसलिए दीपा ने शशिकला के परिवार के सभी सदस्यों से पूछताछ किये जाने की मांग की है . स्मरण रहे कि जयललिता को गत वर्ष 22 सितंबर की रात को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहाँ पांच दिसंबर 2016 को उनका निधन हो गया था.

यह भी देखें

शशिकला के रिश्तेदारों पर गिरी छापे की गाज

जयललिता के 'पोइस गार्डन' पर IT का छापा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -