फायरिंग रेंज में सुरंगनुमा गहरे गड्ढे देख चौंक गए अफसर, दिए जाँच के निर्देश
फायरिंग रेंज में सुरंगनुमा गहरे गड्ढे देख चौंक गए अफसर, दिए जाँच के निर्देश
Share:

बरेली : सैन्य सुरक्षा से घिरी फायरिंग रेंज में कई सालों से बड़े पैमाने पर सरकंडों का कटान कर रहे पांच लोगों के पकड़े जाने के बाद किए गए मौका मुआयने के दौरान यहां सुरंगनुमा गहरे गड्ढे पाए जाने की घटना ने सेना के अफसरों को बुरी तरह चौंका दिया है। 

जांच के निर्देश दिए 

जानकारी के मुताबिक ये गड्ढे आठ-दस फुट सीधी गहराई के बाद अंदर ही अंदर काफी लंबाई तक खोदे गए थे। इसे सेना की सुरक्षा के लिए खतरा मानते हुए पकड़े गए लोगों को फिलहाल सेना पुलिस की सुपुर्दगी में दे दिया गया है और मिलिट्री विजिलेंस को पूरे मामले की गहन जांच के निर्देश दिए गए हैं। बता दे हरुनगला में करीब चार सौ एकड़ क्षेत्रफल में फैली सेना की फायरिंग रेंज में सरकंडों के घने जंगल भी हैं। यह पूरा इलाका कड़ी सैन्य सुरक्षा से घिरा रहता है। 

सुरंगनुमा गड्ढे भी खोदे गए थे

जानकारी अनुसार सोमवार को एक सूचना पर रक्षा संपदा विभाग की टीम ने यहां जाल बिछाकर पांच लोगों को सरकंडों का अवैध कटान करते हुए पकड़ लिया। दो ट्रैक्टर ट्रालियों में सरकंडे भी लोड थे। सरकंडों की तस्करी की सूचना पर सेना की क्यूआरटी और विजिलेंस टीम के साथ यहां पहुंचे। सैन्य अफसरों ने जब इस पूरे इलाके का जायजा लिया तो यह देखकर हैरान रह गए कि यहां तमाम सुरंगनुमा गड्ढे भी खोदे गए थे। 

इस कारण यंहा अब भी जारी है पुलिस सर्चिंग

धंधा मंदा था तो जीजा-साले ने बनाई ऐसी योजना कि करोड़ो रूपये लेकर भाग गए

कार चलाना सीख रही थी युवती, नहीं लगा पाई ब्रेक और...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -